scriptBaby dies after milk bottle's nipple gets stuck in throat | दूध की बोतल ने ली मासूम की जान, गले में निपल फंसने से तड़प-तड़प कर हुई मौत | Patrika News

दूध की बोतल ने ली मासूम की जान, गले में निपल फंसने से तड़प-तड़प कर हुई मौत

कासगंज जिले के थाना सिकंदरपुर वैश्य क्षेत्र के विजय नगर में दूध की बोतल का निपल गले में फंसने से मासूम की मौत हो गई। परिजन तुरंत बच्चे को लेकर डॉक्टर के यहां गए, लेकिन बच्चे ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। मासूम की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

कासगंज

Published: April 25, 2022 10:33:38 am

कासगंज जिले में दूध की बोतल एक मासूम बच्चे की मौत का कारण बन गई। बताया जा रहा है कि बच्चे के दूध पीते वक्त बोतल की निपल गले में फंसने से बच्चे की तड़प-तड़प कर मौत हो गई। जिस वक्त बच्चा बोतल से दूध पी रहा था, उस समय उसके पास घर का कोई सदस्य मौजूद नहीं था। परिजनों ने जब बच्चे को छटपटाते हुए देखा तो जानकारी हो सकी। बच्चे का जब मुंह खोलकर परिवार के लोगों निपल निकालने का प्रयास किया, लेकिन निपल अंदर तक पहुंच गया था। इसके बाद परिजन तुरंत बच्चे को लेकर डॉक्टर के यहां गए, लेकिन बच्चे ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। मासूम की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।
baby-dies-after-milk-bottle-s-nipple-gets-stuck-in-throat.jpg
दरअसल, यह दिल दहला देने वाली यह घटना कासगंज जिले के थाना सिकंदरपुर वैश्य क्षेत्र के ग्राम विजय नगर की है। जानकारी के अनुसार, विजय नगर निवासी चरन सिंह का डेढ़ वर्षीय पुत्र रोहित देर शाम चारपाई पर लेट कर बोतल से दूध पी रहा था। इस दौरान उसके आसपास कोई नहीं था। दूध पीते समय किसी तरह से निपल बोतल से निकल कर बच्चे के मुंह में चला गया और फिर गले में जा फंसा। इससे बच्चे का दम घुटने लगा और उसने हिचकियां लेना शुरू कर दीं।
यह भी पढ़ें- छात्र की हत्या से नाराज लोगों ने निकाला कैंडल मार्च, आत्मा की शांति के लिए रखा मौन

निपल बाहर आने की बजाय और अंदर चला गया

हिचकियों की आवाज सुनकर परिजन दौड़कर उसके पास पहुंचे और उसका मुंह खुलवाकर देखा तो गले में निपल फंसी थी। यह देख परिजनों के पैरों तले जैसे जमीन खिसक गई। परिजनों ने निपल को बाहर निकालने के लिए काफी कोशिश की, लेकिन इसमें सफलता नहीं मिली। निपल बाहर आने के बजाय और अंदर चला गया।
यह भी पढ़ें- नमाज पढ़कर लौट रहे भतीजे का दिनदहाड़े चाकू से गोदकर कर दिया कत्ल

बच्चे ने रास्ते में ही तोड़ दिया दम

परिजन बच्चे को लेकर तत्काल चिकित्सक के पास गए, लेकिन उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। डॉक्टर ने बच्चे के मृत होने की पुष्टि की। बच्चे की मौत की खबर मिलते ही परिवार में चीख पुकार मच गई। मासूम की मौत की जानकारी मिलने पर आसपास के ग्रामीण एकत्रित हो गए। इसके बाद परिजनों ने मासूम का अंतिम संस्कार कर दिया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

1119 किलोमीटर लंबी 13 सड़कों पर पर्सनल कारों का नहीं लगेगा टोल टैक्सयहाँ बचपन से बच्ची को पाल-पोसकर बड़ा करता है पिता, जैसे हुई जवान बन जाता है पतिशुक्र का मेष राशि में गोचर 5 राशि वालों के लिए अपार 'धन लाभ' के बना रहा योगराजस्थान के 16 जिलों में बारिश-आंधी व ओलावृ​ष्टि का अलर्ट, 25 से नौतपाजून का महीना इन 4 राशि वालों के लिए हो सकता है शानदार, ग्रह-नक्षत्रों का खूब मिलेगा साथइन बर्थ डेट वालों पर शनि देव की रहती है कृपा दृष्टि, धीरे-धीरे काफी धन कर लेते हैं इकट्ठा7 फुट लंबे भारतीय WWE स्टार Saurav Gurjar की ललकार, कहा- रिंग में मेरी दहाड़ काफीशुक्र देव की कृपा से इन दो राशियों के लोग लाइफ में खूब कमाते हैं पैसा, जीते हैं लग्जीरियस लाइफ

बड़ी खबरें

Weather Update: दिल्ली में आज भी बारिश के आसार, इन राज्यों में आंधी-तूफान की संभावनाटाइम मैगजीन ने जारी की 100 प्रभावशाली लोगों की लिस्ट, जेलेंस्की, पुतिन के साथ 3 भारतीय भी शामिलHaj 2022: दो साल बाद हज पर जाएंगे मोमिन, पहला भारतीय जत्था 4 जून को होगा रवानाआ गया प्लास्टिक कचरे का सफाया करने वाला नया एंजाइमWomen's T20 Challenge: पहले ही मैच में धमाकेदार जीत दर्ज की सुपरनोवास ने, ट्रेलब्लेजर्स को 49 रनों से हराया‘सिंधिया जिस दिन कांग्रेस छोडक़र गए थे, उसी दिन से उनका बुढ़ापा शुरू हो गया था’गुजरात: निवेशकों से डेढ अरब की धोखाधड़ी कर फरार हुआ कम्पनी मालिक पत्नी सहित गिरफ्तारक्या होता है येलो, ऑरेंज और रेड अलर्ट का मतलब, मौसम विभाग कब करता है जारी
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.