scriptतहसील में लगाने होंगे चक्कर, इस सॉफ्टवेयर के जरिए होगा शिकायतों का निदान | Great Software for complaint in Kasganj Tehsil | Patrika News
कासगंज

तहसील में लगाने होंगे चक्कर, इस सॉफ्टवेयर के जरिए होगा शिकायतों का निदान

उत्तर प्रदेश की कासगंज तहसील में पहला ‘ग्रेट सॉफ्टवेयर’ का शुभारंभ किया गया है।

कासगंजOct 10, 2019 / 05:15 pm

अमित शर्मा

तहसील में लगाने होंगे चक्कर, इस सॉफ्टवेयर के जरिए होगा शिकायतों का निदान

तहसील में लगाने होंगे चक्कर, इस सॉफ्टवेयर के जरिए होगा शिकायतों का निदान

कासगंज। यूपी के कासगंज जिले में जिला प्रशासन की एक अनौखी पहल सामने आई है। प्रशासन ने ग्रेट सॉफ्टवेयर का शुभारंभ किया है। इस सॉफ्टवेयर के जरिए सदर तहसील क्षेत्र में होने वाली शिकायतों का निस्तारण किया जाएगा। प्रदेश का पहला ग्रेट सॉफ्टवेयर कासगंज जिले की सदर तहसील में तैयार हुआ है।
यह भी पढ़ें

भाजपा नेता के अपहरण की सूचना से पुलिस के उड़े होश, जानिए पूरा मामला

अलीगढ़ परिक्षेत्र के मंडलायुक्त अजयदीप सिंह दो दिवसीय कासगंज दौरे पर हैं। दौरे के पहले दिन कासगंज की सदर तहसील में सबसे पहले तहसील का सौंदर्यीकरण किए जाने के बाद नए भवन का लोकार्पण किया। वहीं ग्रेट सॉफ्टवेयर का शुभारंभ भी किया गया।
यह भी पढ़ें

शंकराचार्य स्वामी निश्चलानंद बोले, राम मंदिर ध्वस्त करने वालों को आतंकवादी घोषित किया जाए…

मंडलायुक्त ने बताया कि प्रदेश का पहला ग्रेट सॉफ्टवेयर कासगंज तहसील में शुरू हुआ है। यह सॉफ्टवेयर शिकायतों का समाधान और निस्तारण करने में मददगार साबित होगा, साथ ही जनपद के प्राकृतिक स्थलों का भी खाका तैयार किया जाएगा। इसीके तहत सोरों हरपदीय गंगा की तस्वीरों को डवलप कर एक बेहतरीन स्टोरी तैयार की गई है। इस सॉफ्टवेयर को तैयार करने में सदर एसडीएम ललित कुमार का विशेष योगदान रहा है।
यह भी पढ़ें

यूपी पुलिस हेड कॉन्सटेबल ने गोली मारकर की आत्महत्या, जानिए पूरा मामला!

इस मौके पर जिलाधिकारी चंद्र प्रकाश सिंह, एडीएम योगेन्द्र कुमार, एसडीएम ललित कुमार के अलावा अन्य प्रशासन के लोग मौजूद रहे।

Home / Kasganj / तहसील में लगाने होंगे चक्कर, इस सॉफ्टवेयर के जरिए होगा शिकायतों का निदान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो