scriptVIDEO: परिवार पर टूटा दबंगों का कहर, महिलाओं और बच्चों को पीट पीटकर किया बेघर | Landlord brutally beaten to tenant family in kasganj | Patrika News
कासगंज

VIDEO: परिवार पर टूटा दबंगों का कहर, महिलाओं और बच्चों को पीट पीटकर किया बेघर

एक दबंग मकान मालिक ने घर में घुसकर की महिलाओं से बदतमीजी, पीट पीटकर किया बेघर

कासगंजNov 09, 2017 / 05:37 pm

मुकेश कुमार

tenant family

tenant family

कासगंज। सदर कोतवाली इलाके में एक दबंग मकान मालिक ने गुरुवार को किरायेदार महिलाओं पर जमकर कहर ढहाया। मकान मालिक और उसके साथियों ने महिलाओं की पिटाई कर दी और मकान में रखे उनके सामान को तोड़फोड कर सड़क पर फेंक दिया। पिटाई से घायल और डरा सहमे परिवार ने पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है।
महिलाओं को बुरी तरह पीटा
जानकारी के मुताबिक बीरेंद्र सिंह गोला का परिवार आवास विकास कॉलोनी में वागीश कुमार उपाध्याय के मकान में किराये पर रहता है। गुरुवार को वागीश उपाध्याय उस वक्त घर में घुस आया, जब बीरेन्द्र गोला और उनका बेटा किसी कार्य के लिए बाहर गए हुए थे। परिवार की महिलाओं का आरोप है कि मकान मालिक वागीश उपाध्याय 10-15 लड़कों के साथ घर में घुसे और उनके साथ मारपीट करने लगे। बाद में दबंगों ने मकान में रखा उनका सारा सामान सड़क पर फेंक दिया और मकान में ताला लगाकर फरार हो गए।
तमाशबीन बने मोहल्लेवाले
दबंगों द्वारा की गई मारपीट में परिवार की महिलाएं घायल हो गई। हैरानी की बात ये है कि दबंग मकान मालिक काफी देर तक उत्पात मचाता रहा, लेकिन मौके पर मौजूद मोहल्ले वाले सिर्फ तमाशबीन बने रहे। हालांकि किसी ने घटना की सूचना पुलिस को दे दी। जब पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे तब तक दबंग फरार हो चुके थे।
दबंगों पर लूट का भी आरोप
पीड़ित महिलाओं ने रो-रोकर पुलिस को अपनी आपबीती बताई। पिटाई से घायल सुमन गोला का आरोप है कि मकान मालिक के संग आए युवक मारपीट के दौरान अलमारी में रखे चार लाख रुपये और जेवरात लूटकर ले गए। फिलहाल पीड़ित परिवार ने थाने में आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी है।
पहले भी लग चुके हैं आरोप
बताया जाता है कि आरोपी मकान मालिक वागीश उपाध्याय पर पहले भी मारपीट करने के आरोप लग चुके हैं। दो माह पूर्व चोरी के आरोप में वागीश उपाध्याय ने एक विकलांग युवक को बेरहमी से पीटा था। इस घटना में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की थी। आज फिर किरायेदार महिलाओं पर उसने कहर बरपाया है।

Home / Kasganj / VIDEO: परिवार पर टूटा दबंगों का कहर, महिलाओं और बच्चों को पीट पीटकर किया बेघर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो