scriptदिल दहलाने वाली घटना, आदमखोर सूअऱ ने छह वर्षीय मासूम को बनाया निवाला | Man eating pig Killed Six Year Old Girl | Patrika News
कासगंज

दिल दहलाने वाली घटना, आदमखोर सूअऱ ने छह वर्षीय मासूम को बनाया निवाला

छह वर्षीय बच्ची माहिनूर को एक आदमखोर सूअऱ ने हमेशा हमेशा के लिए लील लिया।

कासगंजNov 10, 2019 / 01:49 pm

अमित शर्मा

दिल दहलाने वाली घटना, आदमखोर जानवर ने छह वर्षीय मासूम को बनाया निवाला

दिल दहलाने वाली घटना, आदमखोर जानवर ने छह वर्षीय मासूम को बनाया निवाला

कासगंज। यूपी के कासगंज में आज एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। एक आदमखोर सूअऱ ने एक बच्ची सहित दो लागों पर जानलेवा हमला बोल दिया। बच्चे को अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई, जबकि एक युवक घायल हो गया।
यह भी पढ़ें

Ayodhya Verdict: सुहागनगरी की गंगा—जमुनी सभ्यता की यह दो धर्म गुरू फिर बने मिशाल

मामला कासगंज शहर की गंगेश्वर कॉलोनी का है। यहां के रहने वाले असरुद्दीन की छह वर्षीय बच्ची माहिनूर को एक आदमखोर सूअऱ ने हमेशा हमेशा के लिए लील लिया। बताया जा रहा है मोहल्ले में जानवरों का आतंक है और ये जानवर आये दिन किसी न किसी को अपना शिकार बनाते हैं। बताया जा रहा है कि माहिनूर पर उस वक्त जानवर ने हमला बोल दिया, जब वह घर के बाहर खेल रही थी। तभी जानवर ने बुरी तरह से हमला बोल दिया।
यह भी पढ़ें

अयोध्या फैसले के बाद इस शहर में अमन, चैन के साथ निकला बारावफात का जुलूस, देखें वीडियो

बचाव को गए इकरार हुसैन नाम के व्यक्ति पर हमला बोल दिया, जिससे इकरार हुसैन घायल हो गये। दिल दहलाने वाली घटना के बाद माहिनूर के परिवार में मातम छाया हुआ है। स्थानीय लोगों का कहना है कि आये दिन ये जानवर किसी न किसी पर हमला करते रहते हैं। स्थानीय लोगों ने मांग की है कि इन जानवरों पर प्रशासन द्वारा शिकंजा कसा जाये, ताकि इस घटना की दोबारा पुनरावृत्ति न हो सके।

Home / Kasganj / दिल दहलाने वाली घटना, आदमखोर सूअऱ ने छह वर्षीय मासूम को बनाया निवाला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो