scriptमंदिर से जलाभिषेक कर लौट रहे श्रद्धालुओं से गाने को लेकर भिड़े दूसरे समुदाय के लोग, मारपीट और लूटपाट कर हुए फरार, जानिए पूरा मामला! | muslim people beaten hindus returning from temple due to lord ram song | Patrika News
कासगंज

मंदिर से जलाभिषेक कर लौट रहे श्रद्धालुओं से गाने को लेकर भिड़े दूसरे समुदाय के लोग, मारपीट और लूटपाट कर हुए फरार, जानिए पूरा मामला!

पुलिस ने दो लोगों को किया गिरफ्तार, भगवान के गाने को लेकर हुआ था विवाद।

कासगंजAug 19, 2019 / 05:04 pm

suchita mishra

shraddhalu

shraddhalu

कासगंज। जिले के पटियाली थाने इलाके में श्रद्धालुओं के साथ मारपीट और लूटपाट का मामला सामने आया है। श्रद्धालुओं की शिकायत पर पहुंची पुलिस ने दो नामजद लोगों को हिरासत में ले लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
श्रद्धालुओं के मुताबिक वे लोग ट्रैक्टर में सवार होकर मैनपुरी के लालपुरी शिवजी मंदिर पर जलाभिषेक कर वापस गांव लौट रहे थे। तभी रात में करीब एक बजे बल्लुपुर के पास रास्ते में चार बाइक खड़ी थीं। चार से पांच लोग आए और उन्होंने बाइक तो हटा ली। इसके बाद आगे जाकर घेर लिया और भगवान श्रीराम का गाना बंद करने के लिए कहा। इसको लेकर आपस में विवाद हो गया। इसके बाद उन लोगों ने मारपीट शुरू कर दी और महिलाओं के साथ लूटपाट की। इसके बाद श्रद्धालु ट्रैक्टर लेकर भागे तो उनका बाइक से काफी दूर तक पीछा किया। बड़ी मुश्किल से वे लोग खुद को बचा सके।
वहीं मामले की जानकारी देते हुए सीओ गवेंद्रपाल गौतम ने बताया कि कुछ लोग दो ट्रैक्टरों में मैनपुरी में जल चढ़ाने गए थे। रात में जब लौट रहे थे, तब रास्ते में कुछ बाइक खड़ी मिलीं। हॉर्न बजाने पर भी उन्होंने मोटरसाइकिल नहीं हटाई। इसके कारण मारपीट हो गई। इस दौरान पीछे से दूसरा ट्रैक्टर आ गया, जिसे देखकर वे लोग मौके से भाग गए। श्रद्धालुओं का आरोप है कि वे लोग कुछ मोबाइल और पैसे लूटकर ले गए। फिलहाल इस मामले में दो लोग मोहसिन अली व इरफान अली को गिरफ्तार कर लिया गया है। सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत किया गया है।

Home / Kasganj / मंदिर से जलाभिषेक कर लौट रहे श्रद्धालुओं से गाने को लेकर भिड़े दूसरे समुदाय के लोग, मारपीट और लूटपाट कर हुए फरार, जानिए पूरा मामला!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो