मंदिर से जलाभिषेक कर लौट रहे श्रद्धालुओं से गाने को लेकर भिड़े दूसरे समुदाय के लोग, मारपीट और लूटपाट कर हुए फरार, जानिए पूरा मामला!

मंदिर से जलाभिषेक कर लौट रहे श्रद्धालुओं से गाने को लेकर भिड़े दूसरे समुदाय के लोग, मारपीट और लूटपाट कर हुए फरार, जानिए पूरा मामला!
shraddhalu

suchita mishra | Updated: 19 Aug 2019, 05:04:22 PM (IST) Kasganj, Kasganj, Uttar Pradesh, India

पुलिस ने दो लोगों को किया गिरफ्तार, भगवान के गाने को लेकर हुआ था विवाद।

कासगंज। जिले के पटियाली थाने इलाके में श्रद्धालुओं के साथ मारपीट और लूटपाट का मामला सामने आया है। श्रद्धालुओं की शिकायत पर पहुंची पुलिस ने दो नामजद लोगों को हिरासत में ले लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

श्रद्धालुओं के मुताबिक वे लोग ट्रैक्टर में सवार होकर मैनपुरी के लालपुरी शिवजी मंदिर पर जलाभिषेक कर वापस गांव लौट रहे थे। तभी रात में करीब एक बजे बल्लुपुर के पास रास्ते में चार बाइक खड़ी थीं। चार से पांच लोग आए और उन्होंने बाइक तो हटा ली। इसके बाद आगे जाकर घेर लिया और भगवान श्रीराम का गाना बंद करने के लिए कहा। इसको लेकर आपस में विवाद हो गया। इसके बाद उन लोगों ने मारपीट शुरू कर दी और महिलाओं के साथ लूटपाट की। इसके बाद श्रद्धालु ट्रैक्टर लेकर भागे तो उनका बाइक से काफी दूर तक पीछा किया। बड़ी मुश्किल से वे लोग खुद को बचा सके।

 

वहीं मामले की जानकारी देते हुए सीओ गवेंद्रपाल गौतम ने बताया कि कुछ लोग दो ट्रैक्टरों में मैनपुरी में जल चढ़ाने गए थे। रात में जब लौट रहे थे, तब रास्ते में कुछ बाइक खड़ी मिलीं। हॉर्न बजाने पर भी उन्होंने मोटरसाइकिल नहीं हटाई। इसके कारण मारपीट हो गई। इस दौरान पीछे से दूसरा ट्रैक्टर आ गया, जिसे देखकर वे लोग मौके से भाग गए। श्रद्धालुओं का आरोप है कि वे लोग कुछ मोबाइल और पैसे लूटकर ले गए। फिलहाल इस मामले में दो लोग मोहसिन अली व इरफान अली को गिरफ्तार कर लिया गया है। सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत किया गया है।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned