scriptखुद को हिंदू बताकर नाबालिग को अगवा करने वाला युवक गिरफ्तार, लड़की के पिता ने दर्ज काराया था मुकदमा | Youth arrested for kidnapping minor girl by pretending to be hindu | Patrika News
कासगंज

खुद को हिंदू बताकर नाबालिग को अगवा करने वाला युवक गिरफ्तार, लड़की के पिता ने दर्ज काराया था मुकदमा

कासगंज के पुलिस अधीक्षक (एसपी) रोहन प्रमोद बोत्रे ने शिकायत मिलने के बाद मामले को संज्ञान में लिया और 24 घंटे के अंदर दोनों को बरामद कर लिया।

कासगंजJan 05, 2022 / 02:10 pm

Nitish Pandey

arrest.jpg
उत्तर प्रदेश में कासगंज पुलिस ने कथित रूप से एक नाबालिग लड़की को खुद को हिंदू लड़का बताकर झांसा देने और बाद में धर्म परिवर्तन के लिए मजबूर करने वाले एक आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कासगंज के अमनपुर मोहल्ले में 10वीं कक्षा में पढ़ने वाली 15 साल की नाबालिग को एक मुस्लिम युवक ने अगवा कर लिया। जिसके बाद लड़की के परिजनों ने उसके खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई।
यह भी पढ़ें

नारी निकेतन में एक पखवाड़े के अंदर हुई 4 महिलाओं की मौत के बाद हड़कंप, डीएम ने दिए जांच के आदेश

राजू नाम बताकर लड़की को फंसाया

मुस्लिम व्यक्ति ने लड़की को बरगलाने के लिए राजू नाम का प्रयोग किया और जब वह स्कूल जा रही थी तो उसका अपहरण कर लिया। बाद में, सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया जिसमें एक काले रंग के बुर्का में एक लड़की ने ‘राजू’ के लिए अपना प्यार कबूल किया।
लड़की ने कहा, माता-पिता से ज्यादा प्यार करता है राजू

वीडियो में नाबालिग लड़की ने कहा कि वह पिछले सात सालों से ‘राजू’ के साथ रिश्ते में थी और उन्होंने एक-दूसरे पर भरोसा किया। वीडियो में ये कहती हुई लड़की दिख रही है, “राजू मुझे मेरे माता-पिता से ज्यादा प्यार करता है। हम शादी करना चाहते हैं। मुझे उससे शादी करने में कोई दिक्कत नहीं है।”
यह भी पढ़ें

CM योगी के इस IPS अफसर ने चोरों को बनाया दिया साधू, कुछ ही सालों में बन गए थे करोड़पति

लड़की के पिता के शिकायत पर लड़का गिरफ्तार

कासगंज के पुलिस अधीक्षक (एसपी) रोहन प्रमोद बोत्रे ने शिकायत मिलने के बाद मामले को संज्ञान में लिया और 24 घंटे के अंदर दोनों को बरामद कर लिया। एसपी ने बताया कि नाबालिग लड़की के पिता की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है और मुस्लिम युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

Home / Kasganj / खुद को हिंदू बताकर नाबालिग को अगवा करने वाला युवक गिरफ्तार, लड़की के पिता ने दर्ज काराया था मुकदमा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो