scriptपत्नी को मारकर पति गया जेल, दो मासूम बच्चियों का कौन रखेगा ख्याल? | A husband killed his wife, arrested | Patrika News
कटिहार

पत्नी को मारकर पति गया जेल, दो मासूम बच्चियों का कौन रखेगा ख्याल?

एक सनकी पति ने अपनी पत्नी और दो मासूम बच्चियों की मां को बेदर्दी के साथ गला दबाकर मौत के घाट उतार दिया…

कटिहारFeb 15, 2016 / 10:10 pm

श्रीबाबू गुप्ता

murder

murder

कटिहार। एक सनकी पति ने अपनी पत्नी और दो मासूम बच्चियों की मां को बेदर्दी के साथ गला दबाकर मौत के घाट उतार दिया। मृतका 30 वर्षीय सोनाक्षी भारती की हत्या की जानकारी मिलने के बाद आजमनगर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है।

आजमनगर थाना क्षेत्र के आजमनगर पंचायत के मीर टोला में दो बच्ची की मां की मौत के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गयी है. महिला की मौत के बाद यह सोच कर परिजन व ग्रामीण परेशान हैं कि छोटे-छोटे बच्चों की अब कौन परवरिश करेगा।
 
जानकारी के अनुसार मृतका की शादी आजमनगर निवासी स्व बुद्धू यादव के पुत्र भरत यादव से हुई थी. जिससे दो बेटी हुई है. मां के मरने के बाद दोनों छोटी बच्ची का रो-रो कर बुरा हाल है। मृतका के भाई विनोद कुमार ने आजमनगर थाने में दिये गये तहरीर में अपनी बहन की गला दबा कर हत्या कर दिये जाने का आरोप पति पर लगाया है।

इस दौरान पुलिस ने शीघ्र कार्रवाई करते हुए आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। लेकिन पुलिस के सामने अभी की कई सवाल अनसुलझे से हैं। जैंसे आरोपी ने अपनी पत्नी की हत्या किन कारणों से की है। यह अभी भी पहेली ही बनी हुई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो