scriptस्टेशन पर अकेला छोडऩे की कीमत झाडू की पिटाई से चुकानी पड़ी | Leaving alone at the station paid cost by beating with broom | Patrika News
कटिहार

स्टेशन पर अकेला छोडऩे की कीमत झाडू की पिटाई से चुकानी पड़ी

(Bihar News ) प्रेमिका स्टेशन पर इंतजार करती (Amazing love sotry ) रही। घंटों इंतजार करने के बाद (Woman thrashing his lover with broom ) उसकी कुछ समझ में नहीं आया कि आखिर माजरा क्या है। थकहार कर जैसे-तैसे उसे अकेले ही वापस गांव लौटना पड़ गया। गांव में प्रेमी को मौजूद देखकर प्रेमिका आपे से बाहर हो गई। सरेआम झाडू से उसकी मरम्मत कर डाली।

कटिहारJun 25, 2020 / 06:16 pm

Yogendra Yogi

स्टेशन पर अकेला छोडऩे की कीमत झाडू की पिटाई से चुकानी पड़ी

स्टेशन पर अकेला छोडऩे की कीमत झाडू की पिटाई से चुकानी पड़ी

कटिहार(बिहार): (Bihar News ) प्रेमिका स्टेशन पर इंतजार करती (Amazing love sotry ) रही। प्रेमी कोई बहाना बनाकर अभी लौटने की कह गया था। घंटों इंतजार करने के बाद (Woman thrashing his lover with broom ) उसकी कुछ समझ में नहीं आया कि आखिर माजरा क्या है। आखिरकार थकहार कर जैसे-तैसे उसे अकेले ही वापस गांव लौटना पड़ गया। गांव में प्रेमी को मौजूद देखकर प्रेमिका आपे से बाहर हो गई। सरेआम झाडू से उसकी मरम्मत कर डाली। ग्रामीणों को जब पूरा वाक्या पता चला तो बहती गंगा में हाथ धोने से वे भी पीछे नहीं रहे। प्रेमी को खंभे से बांध कर उन्होंने भी हाथ सेक लिए। आखिरकार प्रेमी के हाथ-पैर जोडऩे और प्रेमिका को फिर कभी धोखा नहीं देने के वायदे के साथ उसकी जान छूटी।

नाटकीय प्रेम लीला
इस नाटकीय प्रेम लीला प्रेम कहानी का दिलचस्प मामला है आजमनगर थाना क्षेत्र के पंडाल पंचायत के जयप्रकाश नगर का। जयप्रकाश नगर निवासी युवती बारीमतपुर निवासी गंगा विश्वास के झांसे में आकर दिल लगा बैठी। दोनों ने बारसोई में कोर्ट मैरिज कर ली। शादी के बाद युवक अपनी पत्नी को लेकर दिल्ली चला गया। दिल्ली में भी गंगा ने अपनी पत्नी को प्रताडि़त कर उसे अकेला छोड़ दिया। ऐसे में युवती किसी तरह दिल्ली से अपने गांव लौटी।

झाडू से की पिटाई
इसी बीच युवक भी जयप्रकाशनगर पहुंचा। ग्रामीणों के हस्तक्षेप के बाद दोनों की शादी मंदिर में विधि विधान के साथ दोबारा कराई गई। दुबारा शादी रचाने के बाद दोनों सिकंदराबाद चले गए। लेकिन वहां भी गंगा अपनी पत्नी को प्रताडि़त करने लगा। कुछ दिनों बाद ही गंगा ने अपनी पत्नी को सालमारी स्टेशन के पास लाकर छोड़ दिया। युवती की नजर जब अपने गांव में प्रेमी पर पड़ी तो वह झाडू लेकर उस पर टूट पड़ी।

ग्रामीणों ने भी पीटा
युवती ने शोर मचाकर लोगों को भी इक_ा कर लिया। सबकी मदद से युवक को बिजली के खंभे में बांधा और जमकर पिटाई कर दी। अब प्रेमी के धुनाई का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। हालांकि इस मामले को लेकर अभी तक थाना में मामला दर्ज होने की कोई सूचना नहीं है।

Home / Katihar / स्टेशन पर अकेला छोडऩे की कीमत झाडू की पिटाई से चुकानी पड़ी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो