scriptज्वेलरी शॉप पर 3 करोड़ की चोरी, नेपाल और गुजरात से जुड़ रहे तार | 3 crore theft at jewelery shop connection with nepal and gujarat | Patrika News

ज्वेलरी शॉप पर 3 करोड़ की चोरी, नेपाल और गुजरात से जुड़ रहे तार

locationकटनीPublished: Jan 22, 2022 01:29:11 am

Submitted by:

Faiz

माधवनगर में 3 करोड़ से ज्यादा की चोरी का नेपाल और गुजरात कनेक्शन खंगाल रही पुलिस। संगीता ज्वेलर्स के समीप एक सप्ताह पहले ही किराए से रहने आए थे संदिग्ध।

News

ज्वेलरी शॉप पर 3 करोड़ की चोरी, नेपाल और गुजरात से जुड़ रहे तार

कटनी. मध्य प्रदेश के कटनी शहर के माधवनगर इलाके में स्थित मेन बाजार की संगीता ज्वेलर्स में 3 करोड़ 17 लाख की चोरी के मामले में प्रदेश के वित्तमंत्री और जिले के प्रभारी मंत्री जगदीश देवड़ा के संज्ञान के बाद पुलिस ने आरोपियों की धरपकड़ तेज कर दी है। इसके लिए पुलिस ने चार टीमें तैनात की है। बताया जा रहा है कि, प्रारंभिक जांच में चोरी का कनेक्शन नेपाल और गुजरात से जुड़ रहा है।


चोरी के मामले में जिन दो संदिग्धों की तलाश पुलिस टीम को है, उसमें एक नेपाल का रहने वाला है, जबकि दूसरा गुजरात के वलसाड़ का निवासी है। दोनों युवक संगीता ज्वलर्स के पास ही एक सप्ताह पहले किराए का मकान लेकर रहने आए थे। वारदात के बाद से ही दोनों फरार हो गए हैं। दोनों आरोपियों ने ही रैकी करने के बाद चोरी की वारदात को अंजाम दिया है।

 

यह भी पढ़ें- इस शख्स के पास है प्राचीन काल के नायाब सिक्के, ऐसा कलेक्शन पहले नहीं देखा होगा आपने


ये सामान हुआ चोरी

पुलिस ने बताया कि, 18-19 जनवरी की दरमियानी रात में माधवनगर थाना क्षेत्र के मेन बाजार स्थित संगीता ज्वेलर्स दुकान की दीवार में सेंध लगाकर चोरी की गई थी। चोरों ने संगीता ज्वलेर्स दुकान में में रखी तिजोरी से 6 किलो सोना, 5 किलो चांदी, 10 लाख के डायमंड से बने आभूषण चोरी कर ले गए थे। तिजोरी में रखे 1 लाख 5 हजार रुपए भी चोरी किए गए थे।

 

यह भी पढ़ें- सरकारी बीज का कमाल, लहलहा उठीं फसलें, किसान बोले- बढ़ गया उत्पादन


इन संदिग्धों की तलाश में पुलिस

दुकान के पास रोड नंबर पांच पर शांति बाई की चाल में एक सप्ताह पहले नेपाल निवासी गोविंद बहादुर पिता झनकार सावाद (32) और गुजरात के वलसाड़ निवासी दिनेश रावत (32) ने किराया कमरा लिया था। चोरी की वारदात का पूरा संदेह दोनों पर ही है। दोनों चोरी की वारदात के बाद से फरार हैं। दोनों की तलाश की जा रही है।

 

बस और ट्रक में जोरदार भिड़ंत, पुलिया के नीचे गिरा ट्रक – देखें Video

https://www.dailymotion.com/embed/video/x875an2
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो