scriptसूने मकान में लाखों की चोरी, शातिराना ढंग से चोरों ने उड़ाए नगदी और जेवर | 3 lakhs and jwellery stolen in a deserted house | Patrika News
कटनी

सूने मकान में लाखों की चोरी, शातिराना ढंग से चोरों ने उड़ाए नगदी और जेवर

-कटनी में सूने मकान में तीन लाख की चोरी-बदमाशों ने घर का ताला तोड़कर लगाई सेंध-बड़वारा थाना क्षेत्र के ग्राम लखाखेरा की घटना

कटनीJan 23, 2022 / 10:39 pm

Faiz

News

सूने मकान में लाखों की चोरी, शातिराना ढंग से चोरों ने उड़ाए नगदी और जेवर

कटनी. मध्य प्रदेश के कटनी में चोरों का आतंक बढ़ता जा रहा है। शहर के बड़वारा थाना इलाके में आने वाले लखाखेरा के एक सूने मकान में चोरों ने शातिराना ढंग से बड़ी चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। अज्ञात बदमाश घर का ताला तोड़कर घुसे और बिना को ई सुराग छोड़े मौके से नकदी के लगभग 3 लाख रुपए के साथ साथ जेवर चुराकर फरार हो गए। वारदात की जानकारी पुलिस को दी गई, फिलहाल पुलिस ने मामले की पड़ताल शुरु कर दी है।

मामले को लेकर बड़वारा थाना प्रभारी अंकित मिश्रा ने बताया कि, राजेश महोबिया जिले से बाहर ड्यूटी करते हैं। वारदात की रात भी वो विधिवत अपनी ड्यूटी पर थे। उनका परिवार भी उन्हीं के साथ जिले से बाहर ही था। इस दौरान वारदात वाले घर पर कोई नहीं था। घर पर ताला लगा हुआ था। हालांकि, रात में एक चौकीदार भी चौकीदारी करता है।

 

यह भी पढ़ें- यहां टेंक पर पेट्रोल में मिलाया जा रहा था केरोसिन, पंप संचालक कांग्रेस नेता पर FIR


दिन दहाड़े चोरी का अंदेशा

https://www.dailymotion.com/embed/video/x87a4xd

शनिवार को पता चला कि, घर का ताला तोड़कर चोर अंदर घुसे, आलमारी का ताला तोड़ते हुए नकद सहित लगभग तीन लाख रुपए के साथ ज्वेलरी लेकर फरार हो गए। पेटी से भी सामान चुराय गया है। सूचना पर पुलिस ने मामले को जांच में लिया है। मकान मालिक राजेश महोबिया ने बताया कि, रात में जबतक चौकीदार था, तबतक मकान में चोरी नहीं हुई। चोरी दिन में की गई है, ऐसा प्रतीत हो रहा है। चोर चोरी करने के बाद ताला तोड़ा है, ऐसा पता चला है। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

Home / Katni / सूने मकान में लाखों की चोरी, शातिराना ढंग से चोरों ने उड़ाए नगदी और जेवर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो