scriptबीच बाजार चालक पलटाया ट्रैक्टर, गुस्साए लोगों ने पीटा फिर कमरे में बंद किया | Beach market driver flip tractor | Patrika News
कटनी

बीच बाजार चालक पलटाया ट्रैक्टर, गुस्साए लोगों ने पीटा फिर कमरे में बंद किया

घटना की सूचना मिलने पर मौकास्थल पर पहुंची पुलिस ने कमरे में बंद चालक व साथियों को निकलवाया बाहर, ले गईं थाना

कटनीDec 10, 2018 / 09:01 pm

dharmendra pandey

Beach market driver flip tractor

Beach market driver flip tractor

कटनी. नेशनल हाइवे क्रमांक-7 कटनी-जबलपुर मार्ग पर शराब के नशे में धुत्त चालक ने लापरवाही पूर्वक चलाते हुए तेवरी बीच बाजार में ट्रैक्टर पलटा दिया। इससे क्षेत्र में अफरा-तफरी मच गई। ट्रैक्टर के पहिए ऊपर हो गए। उसमें सवार तीन लोग दब गए। हालांकि हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई। इधर, गुस्साई भीड़ ने ट्रैक्टर के नीचे दबे तीनों लोगों को बाहर निकाला गया। चालक को पकड़कर लोगों ने जमकर धुनाई की और एक कमरे में ले जाकर बंद कर दिया।स्लीमनाबाद पुलिस को सूचना दी। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने कमरे में बंद चालक व दोनों साथियों को बाहर निकाला और थाने ले गई। घटना दोपहर 1 बजे की है।
जानकारी के अनुसार नेशनल हाइवे क्रमांक-7 कटनी-जबलपुर मार्ग पर पडऩे वाले ग्राम तेवरी के पास बाइपास बनाने का काम चल रहा है। एलएनटी कंपनी सड़क बना रहीं है। सोमवार को कंपनी में लगा बिना नंबर का टैक्टर कहीं पर गड्ढे की खुदाई करने जा रहा था। उसमें दो लोग और सवार थे। ट्रैक्टर चालक सहित दोनों लोग नशे में धुत्त थे। इस दौरान चालक पूरे सड़क पर ट्रैक्टर का लहरा रहा था। जिससे लोगों में भगदड़ मच गई। सड़क किनारे टैंट का सामान उतार रहे एक ऑटो को टक्कर मार दी। उसमें सवार मुकेश कुशवाहा नामक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। उसके कमर में गंभीर चोटें आई है। इसके बाद कुछ दूर जाने के बाद चालक ने ट्रैक्टर को बीच बाजार में पलटा दिया। घटनास्थल पर पहुंचे लोगों ने ट्रैक्टर इंजन के नीचे दबे तीनों लोगों को बाहर निकाला और जमकर पिटाई की। पास ही खाली पड़ी एक दुकान पर ले जाकर तीनों को बंद कर दिया। घटना के बारे में स्लीमनाबाद पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दुकान में बंद तीनों लोगों को बाहर निकला। तीनों को पकड़कर थाना ले गई। प्रकरण दर्ज कर मामले को जांच में लिया। दूसरी ओर टक्कर लगने की वजह से घायल हुए मुकेश विश्वकर्मा को उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया।
आधा घंटे के लिए बाधित हुआ यातायात:
बीच बाजार में ट्रैक्टर पलटने से लगभग आधा घंटे के लिए यातायात बाधित हुआ। सड़क पर जाम की स्थिति बन गई। जाम में फंसे लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा। मौके पर पहुंची पुलिस ने जाम खुलवाया। तब जाकर आवागमन सुचारू रूप से शुरू हुआ।

Home / Katni / बीच बाजार चालक पलटाया ट्रैक्टर, गुस्साए लोगों ने पीटा फिर कमरे में बंद किया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो