भीड़भाड़ के बीच बड़ी वारदात, पलकते झपकते ही 5 लाख 80 हजार रुपए पार

कोर्ट परिसर में रजिस्ट्री कराने पहुंची महिला हुई बदमाशों का शिकार, 5 लाख 80 हजार रुपयों से भरा बैग चोरी..पलक झपकते 5 लाख 80 हजार रुपए पार..

By: Shailendra Sharma

Updated: 26 Feb 2021, 05:19 PM IST

कटनी. कटनी के कोर्ट परिसर में शुक्रवार को उस वक्त हड़कंप गया जब बदमाशों ने पलक झपकते ही 5 लाख 80 हजार रुपयों से भरा एक बैग पार कर दिया। बैग एक महिला का था जो जमीन की रजिस्ट्री कराने के लिए कोर्ट परिसर में पहुंची थी। महिला दस्तावेजों में उलझी हुई थी और इसी दौरान बदमाश उसका बैग लेकर फरार हो गए। महिला की शिकायत पर पुलिस ने बदमाशों की तलाश शुरु कर दी है। पुलिस ने दो संदेहियों को भी हिरासत में लिया है जिनसे पूछताछ की जा रही है।

देखें वीडियो-

 

जमीन की रजिस्ट्री कराने पहुंची थी महिला
पीड़ित महिला का नाम सविता यादव है जो कि निवासी रबर फैक्ट्री रोड शिवाजी नगर में जमीन के लिए रजिस्ट्री कराने कचहरी में पहुंची थी। महिला जमीन रजिस्ट्री के लिए बैग में 5 लाख 80 हजार रुपए रखे थी। पीड़िता के मुताबिक कचहरी में काफी भीड़भाड़ थी और वो जब दस्तावेजों पर हस्ताक्षर करने के लिए उठी उतने ही वक्त में किसी ने उसका बैग ही चोरी कर लिया। रुपयों से भरा बैग चोरी होने की खबर से कचहरी में हड़कंप मच गया और तुरंत पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची और दो संदेहियों को भी पकड़ा है जिनसे पूछताछ की जा रही है।

02_5_lac.png

शांत नहीं हुआ है मालखाने से माल चोरी का मामला
बता दें कि कटनी में ही कोर्ट परिसर में बने मालखाने से भी माल गायब होने का मामला बीते दिनों सामने आया था। अभी उस मामले की तफ्तीश की ही जा रही है और कचहरी में ही एक महिला के साथ हुई लाखों रुपए की इस चोरी की वारदात ने शहर में हड़कंप मचा दिया। दिनदहाड़े भीड़भाड़ के बीच से हुई लाखों की रुपए की इस चोरी की वारदात से कटनी में बेखौफ हो चुके बदमाशों के मंसूबों को साफ समझा जा सकता है।

देखें वीडियो-

Show More
Shailendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned