scriptभीड़भाड़ के बीच बड़ी वारदात, पलकते झपकते ही 5 लाख 80 हजार रुपए पार | blink of an eye crooks stole bag full of 580000 rupees from cutcherry | Patrika News
कटनी

भीड़भाड़ के बीच बड़ी वारदात, पलकते झपकते ही 5 लाख 80 हजार रुपए पार

कोर्ट परिसर में रजिस्ट्री कराने पहुंची महिला हुई बदमाशों का शिकार, 5 लाख 80 हजार रुपयों से भरा बैग चोरी..पलक झपकते 5 लाख 80 हजार रुपए पार..

कटनीFeb 26, 2021 / 05:19 pm

Shailendra Sharma

01_5_lac.png

,,,,

कटनी. कटनी के कोर्ट परिसर में शुक्रवार को उस वक्त हड़कंप गया जब बदमाशों ने पलक झपकते ही 5 लाख 80 हजार रुपयों से भरा एक बैग पार कर दिया। बैग एक महिला का था जो जमीन की रजिस्ट्री कराने के लिए कोर्ट परिसर में पहुंची थी। महिला दस्तावेजों में उलझी हुई थी और इसी दौरान बदमाश उसका बैग लेकर फरार हो गए। महिला की शिकायत पर पुलिस ने बदमाशों की तलाश शुरु कर दी है। पुलिस ने दो संदेहियों को भी हिरासत में लिया है जिनसे पूछताछ की जा रही है।

देखें वीडियो-

 

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7zkj0j

जमीन की रजिस्ट्री कराने पहुंची थी महिला
पीड़ित महिला का नाम सविता यादव है जो कि निवासी रबर फैक्ट्री रोड शिवाजी नगर में जमीन के लिए रजिस्ट्री कराने कचहरी में पहुंची थी। महिला जमीन रजिस्ट्री के लिए बैग में 5 लाख 80 हजार रुपए रखे थी। पीड़िता के मुताबिक कचहरी में काफी भीड़भाड़ थी और वो जब दस्तावेजों पर हस्ताक्षर करने के लिए उठी उतने ही वक्त में किसी ने उसका बैग ही चोरी कर लिया। रुपयों से भरा बैग चोरी होने की खबर से कचहरी में हड़कंप मच गया और तुरंत पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची और दो संदेहियों को भी पकड़ा है जिनसे पूछताछ की जा रही है।

02_5_lac.png

शांत नहीं हुआ है मालखाने से माल चोरी का मामला
बता दें कि कटनी में ही कोर्ट परिसर में बने मालखाने से भी माल गायब होने का मामला बीते दिनों सामने आया था। अभी उस मामले की तफ्तीश की ही जा रही है और कचहरी में ही एक महिला के साथ हुई लाखों रुपए की इस चोरी की वारदात ने शहर में हड़कंप मचा दिया। दिनदहाड़े भीड़भाड़ के बीच से हुई लाखों की रुपए की इस चोरी की वारदात से कटनी में बेखौफ हो चुके बदमाशों के मंसूबों को साफ समझा जा सकता है।

देखें वीडियो-

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7zkj0j

Home / Katni / भीड़भाड़ के बीच बड़ी वारदात, पलकते झपकते ही 5 लाख 80 हजार रुपए पार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो