scriptICU के काम में लेटलतीफी पर भड़के कलेक्टर, देखें वीडियो | Collector reprimanded contractor for delay construction of ICU ward | Patrika News

ICU के काम में लेटलतीफी पर भड़के कलेक्टर, देखें वीडियो

locationकटनीPublished: Sep 27, 2020 07:04:32 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

अस्पताल के औचक निरीक्षण पर पहुंचे कलेक्टर ने आईसीयू के काम में लेटलतीफी पर ठेकेदार को जमकर फटकार लगाई..

collector.jpg

कटनी. जिला अस्पताल के औचक निरीक्षण पर पहुंचे कलेक्टर ने ठेकेदार को जमकर फटकार लगाई। कलेक्टर ने ठेकेदार को फटकारते हुए साफ साफ कहा कि अगर एक हफ्ते में वार्ड तैयार नहीं हुआ तो कार्रवाई के लिए तैयार रहे। आईसीयू वार्ड का निर्माण कार्य काफी धीमी गति से होने से कलेक्टर शशि भूषण नाराज हुए। औचक निरीक्षण के दौरान कलेक्टर शशि भूषण ने अस्पताल में भर्ती मरीजों से उनका हाल भी जाना और अस्पताल में मिल रही सुविधाओं के बारे में जानकारी भी ली।

ठेकेदार को 1 हफ्ते का अल्टीमेटम
अस्पताल के औचक निरीक्षण पर पहुंचे कलेक्टर शशि भूषण जब अस्पताल में बन रहे आईसीयू वार्ड का निरीक्षण करने पहुंचे तो देखा कि आईसीयू वार्ड का निर्माण कार्य काफी धीमी गति से चल रहा है। कलेक्टर ने निर्माण कार्य कराने वाले ठेकेदार को बुलाया और उसे जमकर फटकार लगाते हुए साफ साफ कहा कि काम में तेजी लाएं और एक हफ्ते के अंदर आईसीयू वार्ड को बनाकर तैयार करें और अगर ऐसा नहीं हुआ तो कार्रवाई के लिए तैयार रहें।

देखें वीडियो-

https://youtu.be/KgPQHaDx0mE

प्रसूती वार्ड, बच्चा वार्ड, कोविड सेंटर का भी किया निरीक्षण
कलेक्टर शशि भूषण ने अस्पताल के बच्चा वार्ड, प्रसूता वार्ड और कोविड कमांड सेंटर का भी निरीक्षण किया और वहां की व्यवस्थाएं देखीं। निरीक्षण के दौरान कलेक्टर ने अस्पताल में भर्ती मरीजों से उनका हाल भी जाना और अस्पताल में मिल रही सुविधाओं को लेकर भी बातचीत की। इस दौरान कलेक्टर शशि भूषण सिंह ने मरीजों और उनके साथ अस्पताल में मौजूद परिजनों से कोरोना से बचाव को लेकर आवश्यक सावधानी बरतने के निर्देश देते हुए सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की बात भी कही। कलेक्टर ने अस्पताल के स्टाफ की तारीफ करते हुए उनसे भी कोरोना काल में सतर्क रहने और निरंतर मरीजों की सेवा करते रहने की बात कही।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो