scriptकांग्रेस सांसद तन्खा ने कटनी निवासियों को दी ये सौगात | Congress MP Tankha gave ambulance to Katni district hospital | Patrika News
कटनी

कांग्रेस सांसद तन्खा ने कटनी निवासियों को दी ये सौगात

-एनएसयूआइ जिलाध्यक्ष दिव्यांशु मिश्रा अंशु ने की थी पहल

कटनीJul 11, 2021 / 07:24 pm

Ajay Chaturvedi

कांग्रेस सांसद विवेक तन्खा

कांग्रेस सांसद विवेक तन्खा

कटनी. कांग्रेस सांसद (राज्यसभा सदस्य) विवेक कृष्ण तन्खा ने कटनी निवासियों के लिए बड़ी सौगात मुहैया कराई है। इस सुविधा के हासिल होने के बाद अब मरीजों को घर से अस्पताल जाने में किसी तरह की दिक्कत नहीं होगी।
कांग्रेस सांसद ने कटनी जिला अस्पताल को दिया एंबुलेंस
कोरोना काल और उसके बाद तक जबलपुर और आसपास के जिलों के लिए लगातार स्वास्थ्य सुविधाएं मुहैया कराने वाले कांग्रेस सांसद ने अब कटनी जिले को एंबुलेंस मुहैया कराया है। यह सौगात उन्होंने सांसद निधि से दी है। बताया जा रहा है कि तन्खा ने एनएसयूआइ जिलाध्यक्ष दिव्यांशु मिश्रा अंशु के अनुरोध पत्र को स्वीकारते हुए जिला अस्पताल के लिए एंबुलेंस उपलब्ध कराई है। मिश्र भी लगातार जिले के लोगों के लिए बेहतर से बेहतर स्वास्थ्य सुविधा उपलब्ध कराने में जुटे रहते हैं। अभी इसी महीने की शुरूआत में तन्खा ने नरसिंहपुर को ऑक्सीजन बैक की सुविधा उपलब्ध कराई थी।
ये भी पढें- MP में बढते क्षेत्रीय असंतुलन से कांग्रेस सांसद ने किया आगाह

दिव्यांशू मिश्रा अंशू ने बताया की अस्पताल में स्वास्थ्य सुविधाओं के अभाव को देखते हुए एक माह पहले सांसद तन्खा को अनुरोध पत्र सौंपकर जिला अस्पताल कटनी को एंबुलेंस दिए जाने का आग्रह किया था। बताया कि सांसद तन्खा ने तत्काल स्वीकृति देकर राशि जारी कर दी। करीब एक माह में सभी आवश्यक प्रक्रिया पूर्ण करने के बाद शनिवार को वाहन विधिवत हनुमान मंदिर पीरबाबा में पूजन के बाद जिला अस्पताल को संचालन के लिए सौंपा गया।
एंबुलेंस के कटनी पहुंचने पर जिला अस्पताल में अधिवक्ता संघ के पूर्व अध्यक्ष व कांग्रेस विधि प्रकोष्ठ के अध्यक्ष एड.राजेश दीक्षित ने हरी झंडी दिखाकर अस्पताल प्रबंधन को एंबुलेंस सौंपी। इसके साथ ही एक और सर्व सुविधायुक्त एंबुलेंस अस्पताल के वाहन बेड़े में शामिल हो गया।
ये भी पढें- कांग्रेस सांसद तन्खा ने नर्सिंहपुर वासियों को दी बड़ी सौगात

ये रहे मौजूद

इस मौके पर सभी कांग्रेस जनो ने कटनी जिलावासियो की ओर से विवेक तन्खा का आभार व्यक्त किया। इस अवसर पर युवक कांग्रेस अध्यक्ष मनु दीक्षित, आनंद पटेल,रौनक खंडेलवाल, आकाश तिवारी, अंकित सिंघनीय,मोहम्मद इसराइल, विकास तिवारी, शुभम मिश्रा, विपिन तिवारी, अजय खतीक, आशीष चतुर्वेदी, विकास दुबे, सोहैल खान, श्रेय पांडेय, शुभम पटेल, रिवान खान, दीपक केशरवानी, अनुज सोनी, ललित बर्मन आदि मौजूद रहे।

Home / Katni / कांग्रेस सांसद तन्खा ने कटनी निवासियों को दी ये सौगात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो