scriptकांग्रेस सांसद तन्खा ने नर्सिंहपुर वासियों को दी बड़ी सौगात | Congress MP Vivek Tankha provided oxygen bank to Narsinghpur | Patrika News
नरसिंहपुर

कांग्रेस सांसद तन्खा ने नर्सिंहपुर वासियों को दी बड़ी सौगात

– कोरोना की दूसरी लहर में मदद को काफी सक्रिय रहे रोटेरियन तन्खा- अब जिले के जरूरतमंद नागरिकों को मिलेगी बड़ी राहत -जिला अस्पताल में उपलब्ध हो गई ये सुविधा

नरसिंहपुरJul 02, 2021 / 02:20 pm

Ajay Chaturvedi

कांग्रेस सांसद तन्खा ने नर्सिंहपुर को उपलब्ध कराया ऑक्सीजन बैंक

कांग्रेस सांसद तन्खा ने नर्सिंहपुर को उपलब्ध कराया ऑक्सीजन बैंक

नरसिंहपुर. कोरोना की दूसरी लहर में हर सांस के लिए जूझने की समस्या ने हर किसी को परेशान किया। कइयों की जान तक चली गई ऑक्सीजन की कमी से। ये सूरत-ए-हाल न केवल नर्सिंहपुर बल्कि पूरे देश में रहा। ऐसे में तमाम सामाजिक व राजनीतिक संस्थानों को इसकी महत्ता समझ आई। कई लोग व्यक्तिगत रूप से इतने संजीदा हुए कि वो खुद भी मदद को आगे आए। इसी कड़ी में वो अब भी जुटे हैं कि किस तरह से सेहत से जुड़ी सुविधाओं को इतना मजबूती प्रदान करें कि अब किसी को किसी तरह की दिक्कत न हो। अब इन संस्थाओं इस दिशा में पहल की सामाजिक संस्था रोटरी और उससे जुड़े रोटेरियन व राज्यसभा में कांग्रेस सांसद विवेक कृष्ण तन्खा ने। सासंद तन्खा के सहयोग से नर्सिंहपुर जिला अस्पताल में भी अब ऑक्सीजन बैंक स्थापित हो गया है।
जिला अस्पताल में स्थापित ऑक्सीजन बैंक अब जरूरतमंदों के लिए लोकार्पित हो गया है। इसका लोकार्पण कलेक्टर वेद प्रकाश ने किया। इस मौके पर वरिष्ठ अधिवक्ता चौ. राजेंद्र सिंह व समाजसेवी सुनील कोठारी भी मौजूद रहे। यह ऑक्सीजन बैंक सामाजिक संगठन रोटरी क्लब ऑफ नरसिंहपुर सिटी के माध्यम से स्थापित हुआ है। जिला अस्पताल में ऑक्सीजन बैंक की स्थापना में राज्यसभा सदस्य व रोटरी क्लब के पूर्व डिस्ट्रिक्ट गवर्नर विवेक कृष्ण तन्खा का महत्वपूर्ण योगदान रहा।
ये भी पढें- आंतरिक अंतर्द्वद्व से जूझ रही कांग्रेस को MP से लगा बड़ा झटका, लीगल सेल अध्यक्ष तन्खा ने दिया इस्तीफा

नरसिंहपुर जिला अस्पताल में ऑक्सीजन बैंक लोकार्पण
ऑक्सीजन बैंक की स्थापना के मौके पर आयोजित समारोह को संबोधित करते हुए रोटरी क्लब के असिस्टेंट गर्वनर रूद्रेश तिवारी ने बताया कि आक्सीजन बैंक की स्थापना से मरीजों व उनके स्वजनों को जरुरत के वक्त परेशान नहीं होना पड़ेगा। अतिथियों ने भी रोटरी क्लब द्वारा पीड़ित मानवता की सेवा के लिए किए जा रहे कार्यो की सराहना की। इस मौके पर सीनियर रोटरी क्लब के मैथिलीशरण तिवारी, मनोहर लाल साहू, आलोक तिवारी, सीनियर लायंस क्लब के अखिल महाजन, सुभाष कोठारी, विधिक सेवा प्राधिकरण सचिव राजेश सक्सेना, डॉ. गुरुचरण चौरसिया, ब्लड बैंक प्रभारी डॉ. आरके सागरिया आदि मौजूद रहे।

Home / Narsinghpur / कांग्रेस सांसद तन्खा ने नर्सिंहपुर वासियों को दी बड़ी सौगात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो