scriptसुबह अचानक गायब हो गई मां, जीआरपी ने बेटे को बुलाकर सौंपा तो छलक पड़े आंसू | GRP introduced son to mother | Patrika News
कटनी

सुबह अचानक गायब हो गई मां, जीआरपी ने बेटे को बुलाकर सौंपा तो छलक पड़े आंसू

मां तो मां होती है…। मां के बिना जीवन की कल्पना अधूरी है, मां ही जीवन का सार है यदि उसकी छत्रछाया न रहे और वह परेशान रहे तो फिर जीवन व्यर्थ है। यह कहना था अतुल शर्मा निवासी जबलपुर का। दरअसल उनकी मां शनिवार को अचानक गायब हो गईं, कई घंटे तक तलाश की लेकिन कहीं पता नहीं चला।

कटनीMar 09, 2020 / 09:24 am

balmeek pandey

GRP introduced son to mother

GRP introduced son to mother

कटनी. मां तो मां होती है…। मां के बिना जीवन की कल्पना अधूरी है, मां ही जीवन का सार है यदि उसकी छत्रछाया न रहे और वह परेशान रहे तो फिर जीवन व्यर्थ है। यह कहना था अतुल शर्मा निवासी जबलपुर का। दरअसल उनकी मां शनिवार को अचानक गायब हो गईं, कई घंटे तक तलाश की लेकिन कहीं पता नहीं चला। अचानक जब जीआरपी कटनी से फोन पहुंचा तो जान में जान आई। जानकारी के अनुसार इंद्रा शर्मा (65) निवासी गोपालगंज गोरखपुर जबलपुर की मानसिक स्थिति ठीक नहीं हैं। शनिवार को वह घर से अचानक गायब हो गईं। घूमते-घूमते स्टेशन पहुंची और किसी ट्रेन में बैठकर कटनी पहुंच गईं। इसकी जानकारी जीआरपी टीआइ डीपी चड़ार को लगी। वृद्धा को थाना लेकर पहुंची। वृद्धा से पता पूछा और तत्काल जानकारी बेटे अतुल शर्मा को दी। शाम को अतुल कटनी पहुंचे और मां को घर लेकर गए।

 

रंग-अबीर के साथ पिचकारियों और मुखौटों से सजा बाजार, जमकर शुरू हुई खरीददारी

 

अशांति फैलाते एक गिरफ्तार
जीआरपी ने स्टेशन परिसर में अशांति फैलाने वाले को गिरफ्तार किया है। जीआरपी टीआइ डीपी चड़ार ने बताया कि नरेश गौड़ निवासी खितौली थाना बरही स्टेशन में शांति भंग कर रहा था। जीआरपी ने गिरफ्तार कर 151 के तहत कार्रवाई की है।

 

रेल और यात्रियों को सौगात: कटनी-सिंगरौली रेलखंड में 260 किलोमीटर विद्युतीकरण पूरा, ओके रिपोर्ट देने सीआरएस का दौरा

 

जीआरपी ने गिरफ्तार किया वारंटी
जीआरपी ने एक वारंटी को गिरफ्तार किया है। जीआरपी टीआइ डीपी चड़ार ने बताया कि सालिगराम यादव (30) निवासी झर्राटिकुरिया को गिरफ्तार किया गया है। यह वारंटी कई दिनों से पेशी में नहीं जा रहा था। आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया, जहां से जेल भेज दिया गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो