scriptयू-ट्यूब देखते-देखते युवक के हाथ में फटा मोबाइल, मच गई चीख पुकार | mobile blast in hand of youth while watch youtube | Patrika News
कटनी

यू-ट्यूब देखते-देखते युवक के हाथ में फटा मोबाइल, मच गई चीख पुकार

मोबाइल ब्लास्ट होने के कारण 16 साल के युवक की उंगली फटी..चेहरे और पैर में भी आई चोट..

कटनीSep 21, 2021 / 04:00 pm

Shailendra Sharma

mobile.png

,,

कटनी. आज के दौर में मोबाइल इंसान की जिंदगी का एक अहम हिस्सा बन गया है। लगभग हर शख्स मोबाइल का इस्तेमाल कर रहा है। लेकिन मोबाइल का इस्तेमाल करते वक्त सावधानी बरतना भी बेहद आवश्यक है। क्योंकि मोबाइल इस्तेमाल करते वक्त असावधानी बरतना आपके लिए घातक हो सकता है। ऐसा ही एक मामला मध्यप्रदेश के कटनी जिले से सामने आया है। जहां मोबाइल ब्लास्ट होने से एक 16 साल का युवक गंभीर रुप से घायल हो गया। युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत अब खतरे से बाहर है।

mobile_inside.png

यू्-ट्यूब देखते-देखते फटा मोबाइल
मध्यप्रदेश में एक बार फिर मोबाइल ब्लास्ट की घटना सामने आई है। इस बार मामला कटनी जिले के खिरबा गांव का है। जहां रहने वाले 16 साल का युवक नंदकिशोर अपने घर पर लेटा-लेटा मोबाइल पर यू-ट्यूब देख रहा था। इसी दौरान अचानक मोबाइल ब्लास्ट हो गया। मोबाइल ब्लास्ट होने से बम फटने जैसी आवाज आई जिससे न केवल नंदकिशोर के घर वाले बल्कि आसपड़ोस के रहने वाले लोगों में भी हड़कंप मच गया। तेज आवाज आते ही नंदकिशोर के माता-पिता भागकर बेटे के पास पहुंचे तो देखा कि नंदकिशोर का हाथ खून से लथपथ था। माता-पिता तुरंत नंदकिशोर को लेकर अस्पताल पहुंचे जहां उसका इलाज किया जा रहा है। हाथ में मोबाइल ब्लास्ट होने से नंदकिशोर के हाथ की उंगली फट गई है औऱ चेहरे व पैर में भी चोट आई है।

 

ये भी पढ़ें- बात करते वक्त बम की तरह फटा मोबाइल, युवक की मौत

 

पहले भी सामने आ चुकी हैं मोबाइल ब्लास्ट की खबरें
बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब मोबाइल ब्लास्ट की घटना सामने आई है इससे पहले भी कई बार मोबाइल ब्लास्ट की खबरें सामने आती रही हैं। कुछ घटनाओं में तो लोगों की जान तक जा चुकी है। अगर बात बीते कुछ दिनों में हुई घटनाओं की करें तो इसी साल जुलाई के महीने में उमरिया के मान थाना क्षेत्र के छपडौर गांव में मोबाइल की बैटरी फटने से एक युवक गंभीर रुप से घायल हो गया था और इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई थी। वहीं जुलाई के महीने में ही उज्जैन में भी एक कैंटीन संचालक मोबाइल ब्लास्ट की घटना में गंभीर रुप से घायल हो गया था।

देखें वीडियो- शराब के नशे में धुत मॉडल का सड़क पर हंगामा

https://youtu.be/M4-YVP6nWRg

Home / Katni / यू-ट्यूब देखते-देखते युवक के हाथ में फटा मोबाइल, मच गई चीख पुकार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो