scriptसडक़ किनारे पॉलिथीन में मिली चार साल के मासूम की लाश, मचा हडक़ंप | murder of four year old child | Patrika News
कटनी

सडक़ किनारे पॉलिथीन में मिली चार साल के मासूम की लाश, मचा हडक़ंप

सिर, चेहरा व पीठ में चोट के निशान-बुधवार की शाम को लापता हो गया था अंशूहत्या कर फेंका गाया है शव, विजयराघवगढ़ थाना क्षेत्र का रहने वाला था बच्चे, कैमोर थाना क्षेत्र में मिली लाश

कटनीApr 13, 2024 / 08:55 pm

balmeek pandey

सडक़ किनारे पॉलिथीन में मिली चार साल के मासूम की लाश, मचा हडक़ंप

सडक़ किनारे पॉलिथीन में मिली चार साल के मासूम की लाश, मचा हडक़ंप

कटनी. एक दिन पूर्व घर से रहस्तमय तरीके से लापता हुए मासूम का शव गुरुवार को घर से लगभग ढाई किलोमीटर दूर सडक़ के किनारे पॉलिथीन में पैक मिला। बच्चे को दरिंदों द्वारा बड़ी क्रूरतापूर्वक ढंग से मारा गया है। जानकारी के अनुसार विजयराघवगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत परसवारा के आश्रिम ग्राम खैरहाई निवासी नरेश बर्मन का 4 वर्षीय पुत्र अंशू बुधवार की शाम अचानक घर से लापता हो गया था। जब बच्चा देर तक घर नहीं लौटा तो परिजनों ने तलाश शुरू की। परिजनों द्वारा अपहरण की आशंका की शिकायत करने पर रात साढ़े 11 बजे विजयराघवगढ़ पुलिस ने मामले की जांच शुरू की। परिजनों सहित पुलिस रात में बच्चे की तलाश में जुटी रही, लेकिन कोई सुराग हाथ नहीं लगा।

शव मिलने से मचा हडक़ंप
गुरुवार की दोपहर 12 बजे पुलिस को सूचना मिली कि कैमोर थाना क्षेत्र अंतर्गत हर्रैया मार्ग पर एक पॉलिथिन में शव पड़ा हुआ है। थाना प्रभारी रीतेश शर्मा बल के साथ मौके पर पहुंचे। जब पुलिस ने जाकर जांच की तो वह शव अंशू का निकला। बच्चे की हत्या किए जाने की खबर मिलते ही परिजन बदहवास हो गए और परिवार में मातम छा गया। बच्चे के शव का पोस्टमार्टम कराते हुए बालक की निर्मम हत्या किसने की, वारदात के पीछे वजह क्या है इन सवालों की गुत्थी सुलझाने में पुलिस जुट गई है।

मोहल्ले के व्यक्ति पर आशंका
बच्चा विजयराघवगढ़ थाना क्षेत्र का रहने वाला है व उसकी घर से लगभग ढाई किलोमीटर दूर लाश कैमोर थाना क्षेत्र में मिली है। दो थानों की पुलिस विवेचना में जुटी है। बच्चे की हत्या मोहल्ले की रंजिश बताई जा रही है। पुलिस ने बताया कि बच्चे को आखिरी बार मोहल्ले के एक व्यक्ति के साथ ही देखा गया है, पुलिस जिसकी तलाश में जुट गई है।

पीएम रिपोर्ट का इंतजार
बच्चे के साथ कोई अप्राकृतिक कृत्य किया गया है या नहीं, हत्या कैसे की गई है, इसका पता लगाने के लिए पुलिस ने बच्चे के शव का पोस्टमार्टम कराया है। पीएम रिपोर्ट के बाद हत्या के वास्तविक कारणों का खुलासा हो पाएगा। इस मामले की जांच दोनों थानों की पुलिस द्वारा की जा रही है। अपहरण का मामला विगढ़ थाने में दर्ज हुआ है व हत्या की जांच कैमोर पुलिस कर रही है। घटना की जानकारी मिलने पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक डॉ. संतोष डेहरिया पहुंचे। परिजनों से पूछताछ की व आरोपियों का जल्द पता लगाते हुए कठोर कार्रवाई का आश्वासन दिया।

दूसरी पत्नी की था संतान अंशू
अंशू नरेश बर्मन की दूसरी पत्नी की संतान था। बताया जा रहा है कि नरेश बर्मन की पहली पत्नी छोडकऱ चली गई है। इसके बाद उसने दूसरा विवाह साली के साथ कर लिया था, जिससे यह बच्चा पैदा हुआ था। अंशु नरेश का इकलौता पुत्र था, एक बेटी ढाई साल की है।


वर्जन
बच्चे के शव का पोस्टमार्टम कराते हुए मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है। आरोपियों का पता लगाया जा रहा है। शीघ्र ही मामले का खुलासा किया जाएगा।
डॉ. संतोष डेहरिया, एएसपी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो