scriptगुना में पकड़ाया ऑनलाइन ठगी गिरोह, कटनी पुलिस भी करेगी पूछताछ | Online gangster, ransacked police will also be arrested in Guna | Patrika News
कटनी

गुना में पकड़ाया ऑनलाइन ठगी गिरोह, कटनी पुलिस भी करेगी पूछताछ

एडीशनल एसपी बनकर दो पेट्रोल पंप संचालकों से एक लाख पांच हजार रुपये ऐंठने का मामला, आरोपियों को लाने हुई रवाना

कटनीApr 18, 2019 / 11:17 am

dharmendra pandey

Wanted arrested for attacking police

Wanted arrested for attacking police

कटनी. जिले में एएसपी बनकर दो पेट्रोल पंप संचालकों को ठगी का शिकार बनाने के मामले में जल्द ही पुलिस खुलासा कर कसती है। ऑनलाइन ठगी को अंजाम देने वाला एक गिरोह गुना पुलिस के हत्थे चढ़ा है। अब जिले की पुलिस भी गुना में पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ करेगी। आरोपियों को लाने के लिए पुलिस दल भी रवाना हो गया है। एएसपी ने बताया कि गुना में पकड़े गए आरोपियों ने जिस तरह से जिले में ठगी की थी, उसी तरह गुना में भी वारदात को अंजाम दिया था। जिसके बाद दोनों जगहों की पुलिस आरोपियों की तलाश कर रहीं थी। गुना पुलिस ने कुंभराज नामक स्थान से दो आरोपियों को गिरफ्तार किया और जिले को सूचना दी। आरोपियों को लाने के लिए एक दल गुना के लिए रवाना हो गया। कुंभराज स्थान राजस्थान के पास पड़ता है। उल्लेखनीय है कि 5 अप्रैल को एएसपी बनकर आरोपियों ने स्लीमनाबाद व विजयराघवगढ़ में पेट्रोल पंप का संचालन करने वाले लोगों से एक लाख पांच हजार रुपये पार कर दिए थे। ठगी का शिकार हुए दोनों पंप संचालकों ने स्लीमनाबाद व विजयराघवगढ़ थाना में जाकर रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर मामले को जांच में लिया था। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए अलग-अलग स्थानों पर टीम भेजी गई थी।
इनका कहना है:
एएसपी बनकर ठगी करने के मामले में गुना पुलिस ने दो आरोपियों को पकड़ा है। एक ही तरह से दोनों जगहों पर वारदात को अंजाम देने के कारण पकड़े गए आरोपियों को कटनी लाकर पूछताछ की जाएगी। गिरोह में 15 से अधिक लोगों के शामिल होने की उम्मीद है। आरोपियों को लाने के लिए दल को गुना भेजा गया है।
संदीप मिश्रा, एएसपी।
…………………..

Home / Katni / गुना में पकड़ाया ऑनलाइन ठगी गिरोह, कटनी पुलिस भी करेगी पूछताछ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो