scriptसोशल मीडिया पर कोरोना को लेकर की भड़काऊ पोस्ट, पुलिस ने दर्ज कर लिया मामला… | Police filed a case against the young man | Patrika News
कटनी

सोशल मीडिया पर कोरोना को लेकर की भड़काऊ पोस्ट, पुलिस ने दर्ज कर लिया मामला…

एनकेजे पुलिस ने युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया जांच में

कटनीApr 04, 2020 / 11:37 pm

mukesh tiwari

MP police

MP police

कटनी. कोरोना वायरस को लेकर भ्रांति फैलाने वालों को लेकर सोशल मीडिया पर भी पुलिस नजर रख रही है। ऐसे ही एनकेजे पुलिस ने सोशल मीडिया पर कोरोना को लेकर दो समुदायों के बीच वैमनस्य पैदा करने की पोस्ट करने पर मामला दर्ज किया है। एनकेजे थाना प्रभारी अनिल कांकड़े ने बताया कि थाना क्षेत्र में सोशल मीडिया पर कोरोना को लेकर भड़काऊ पोस्ट डाली गई थी। जिससे दो समुदाय के बीच विवाद और बलवा होने की आशंका थी। मामले में शिकायत के आधार पर रोमी नायक नामक युवक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है और जांच की जा रही है।

लॉक डाउन का असर, यहां बस ऑपरेटर रोजाना उठा रहे लाखों का नुकसान…
लॉक डाउन उल्लंघन पर चार मामला दर्ज
लॉक डाउन का उल्लंघन करने वालों पर भी पुलिस लगातार मामला दर्ज कर रही है। स्लीमनाबाद पुलिस ने लखनवारा मोड़ तेवरी में चिहान यादव निवासी तेवरी और सामुदायिक भवन के पास नरेश सिंह निवासी तेवरी को चाय की दुकान का संचालन करते पाया। दोनों पास से चाय बनाने की सामग्री जब्त कर मामला दर्ज किया गया। वहीं स्लीमनाबाद तिराहा में दुकान खुली पाए जाने पर रवि उर्फ ब्रजेन्द्र सेन और पवन कुमार उर्फ चंकी गुप्ता निवासी स्लीमनाबाद के खिलाफ धारा १८८ के तहत मामला दर्ज किया है।

Home / Katni / सोशल मीडिया पर कोरोना को लेकर की भड़काऊ पोस्ट, पुलिस ने दर्ज कर लिया मामला…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो