दिवाली के दिन से लापता था युवक, अब नर कंकाल मिलने से फैली सनसनी

रंगनाथ नगर थाना इलाके में आने वाले काफी हाउस के समीप स्थित खदान के पास एक नर कंकाल मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई।

By: Faiz

Published: 05 Apr 2021, 05:10 PM IST

कटनी। मध्य प्रदेश के कटनी स्थित रंगनाथ नगर थाना इलाके में आने वाले काफी हाउस के समीप स्थित खदान के पास एक नर कंकाल मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। जानकारी के अनुसार, इलाके में स्थितएक खदान के समीप लोगों को नर कंकाल दिखा था, जिसकी जानकारी लोगों ने तत्काल पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले को जांच में लिया। इस दौरान अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संदीप मिश्रा पहुंचे और शव के शिनाख्त शुरू की।

 

पढ़ें ये खास खबर- कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन : कलेक्टर की रोक के बावजूद हुआ आयोजन, जागरूक लोग ही उड़ा रहे थे सोशल डिस्टेंस की धज्जियां

 

देखें खबर से संबंधित वीडियो...

दिवाली से लापता था युवक मिला कंकाल

पुलिस शिनाख्त में सामने आया कि, कंकाल के जरिये मृतक की शिनाख्त अर्जुन कोल निवासी भट्टा मोहल्ला की पुष्टि हुई है। कंकाल के पास से उसके कपड़ों के अंश भी मिले हैं, जिससे मडतक की पुष्टि की गई। बताया जा रहा है कि, जिस मृतक का कंकाल मिला है वो बीती दिपावली से अपने घर से लापता था।

 

पढ़ें ये खास खबर- महाराष्ट्र के बाद अब छत्तीसगढ़ से लगी सीमाएं सील, CM ने कहा- जरूरत पड़ने पर लॉकडाउन भी लगेगा


इलाके में सनसनी का माहौल

आपको बता दें कि, सोमवार की सुबह करीब 6 बजे इंडियन कॉफी हाउस के पीछे स्थित खदान के पास एक य़ुवक को ये नर कंकाल दिखाई दिया था, जिसने सबसे पहले आसपास मौजूद लोगों को इस संबंध में सूचित किया, वहीं पूलिस को इसकी जानकारी दी गई।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned