scriptदिवाली के दिन से लापता था युवक, अब नर कंकाल मिलने से फैली सनसनी | sensation spread got male skeleton missed since diwali | Patrika News
कटनी

दिवाली के दिन से लापता था युवक, अब नर कंकाल मिलने से फैली सनसनी

रंगनाथ नगर थाना इलाके में आने वाले काफी हाउस के समीप स्थित खदान के पास एक नर कंकाल मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई।

कटनीApr 05, 2021 / 05:10 pm

Faiz

news

दिवाली के दिन से लापता था युवक, अब नर कंकाल मिलने से फैली सनसनी

कटनी। मध्य प्रदेश के कटनी स्थित रंगनाथ नगर थाना इलाके में आने वाले काफी हाउस के समीप स्थित खदान के पास एक नर कंकाल मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। जानकारी के अनुसार, इलाके में स्थितएक खदान के समीप लोगों को नर कंकाल दिखा था, जिसकी जानकारी लोगों ने तत्काल पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले को जांच में लिया। इस दौरान अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संदीप मिश्रा पहुंचे और शव के शिनाख्त शुरू की।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x80ehvr

दिवाली से लापता था युवक मिला कंकाल

पुलिस शिनाख्त में सामने आया कि, कंकाल के जरिये मृतक की शिनाख्त अर्जुन कोल निवासी भट्टा मोहल्ला की पुष्टि हुई है। कंकाल के पास से उसके कपड़ों के अंश भी मिले हैं, जिससे मडतक की पुष्टि की गई। बताया जा रहा है कि, जिस मृतक का कंकाल मिला है वो बीती दिपावली से अपने घर से लापता था।

 

पढ़ें ये खास खबर- महाराष्ट्र के बाद अब छत्तीसगढ़ से लगी सीमाएं सील, CM ने कहा- जरूरत पड़ने पर लॉकडाउन भी लगेगा


इलाके में सनसनी का माहौल

आपको बता दें कि, सोमवार की सुबह करीब 6 बजे इंडियन कॉफी हाउस के पीछे स्थित खदान के पास एक य़ुवक को ये नर कंकाल दिखाई दिया था, जिसने सबसे पहले आसपास मौजूद लोगों को इस संबंध में सूचित किया, वहीं पूलिस को इसकी जानकारी दी गई।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x80egef

Home / Katni / दिवाली के दिन से लापता था युवक, अब नर कंकाल मिलने से फैली सनसनी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो