scriptएक सप्ताह में करना था काम, कलेक्टर के आदेश का नहीं हुआ पालन…पढि़ए खबर | Shifting not in transport town | Patrika News
कटनी

एक सप्ताह में करना था काम, कलेक्टर के आदेश का नहीं हुआ पालन…पढि़ए खबर

पुरैनी ट्रांसपोर्ट नगर में ट्रांसपोटर्स को भेजने कलेक्टर ने दिए थे निर्देश, नगर निगम नहीं शुरू करा पाया काम

कटनीJul 07, 2019 / 09:04 pm

mukesh tiwari

Shifting not in transport town

खाली पड़ा ट्रांसपोर्ट नगर

कटनी. पुरैनी स्थित ट्रांसपोर्ट नगर का कलेक्टर ने निरीक्षण कर एक सप्ताह के अंदर ट्रांसपोटर्स को शिफ्ट कराने की प्रक्रिया प्रारंभ कराने के निर्देश दिए थे। निर्देश के बाद लगभग 15 दिन का समय बीत गया है लेकिन अभी तक एक भी ट्रांसपोटर्स पुरैनी नहीं पहुंच पाया है और न ही प्लाटों पर काम प्रारंभ हो सका है। ट्रांसपोर्ट नगर में सीवर लाइन व सड़क का काम पूरा कराते हुए कलेक्टर शशिभूषण सिंह ने नगर निगम के अधिकारियों को रजिस्ट्री करा चुके 75 से अधिक ट्रांसपोटर्स को एक सप्ताह में शिफ्ट कराने प्लाटों में काम शुरू कराने को कहा था। प्लाटों के लिए 114 व्यापारियों ने पंजीयन कराया था और इसके अलावा एक सैकड़ा से अधिक नए ट्रांसपोटर्स के आवेदन भी निगम में पहुंचे हैं। यहां सीवर लाइन के अलावा मुख्य मार्ग का निर्माण चल रहा है। ऐसे में व्यापारी अधूरी व्यवस्थाओं के बीच शहर छोड़कर पुरैनी जाने से परहेज कर रहे हैं। वहीं निगम के अधिकारी प्राथमिक जरूरत पूरी हो जाने की बात कह रहे हैं। ट्रांसपोर्ट शिफ्ट न होने से स्थिति यह है कि शहर के मार्गों में बड़े वाहन प्रवेश कर रहे हैं और उससे लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

किराया की हर माह वसूली, यहां व्यापारियों की नहीं नगर निगम को परवाह….
इनका कहना है…
ट्रांसपोर्ट नगर में जरूरत के हिसाब से व्यवस्थाएं पूरी कराई जा रही हैं। व्यापारियों को अभी प्लाटों में काम शुरू कराना है और उनका निर्माण होते तक व्यवस्थाएं दुरुस्त हो जाएंगी। एक-दो दिन में ट्रांसपोटर्स के साथ बैठक कर उनकी बात सुनेंगे और शिफ्ट कराने की प्रक्रिया भी प्रारंभ की जाएगी।
एबी सिंह, आयुक्त नगर निगम

Home / Katni / एक सप्ताह में करना था काम, कलेक्टर के आदेश का नहीं हुआ पालन…पढि़ए खबर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो