सरपट दौड़ती गाड़ी में सांप, चालक ने लगा दी छलांग, Video में देखिए फिर क्या हुआ

दौड़ती गाड़ी में दिखा सांप, मच गई खलबली

 

By: deepak deewan

Published: 13 Oct 2021, 12:32 PM IST

कटनी. बारिश समाप्त हो चुकी है और हल्की ठंड का अहसास होने लगा है. हालांकि कई जगहों पर तेज धूप के कारण गर्मी भी पड़ रही है. इस मौसम में सांप निकलने की घटनाएं भी लगातार बढ रहीं हैं. ऐसी ही एक घटना में एक गाड़ी चालक की जान पर बन आई. गाड़ी में अचानक सांप आ गया जिससे वाहनचालक हड़बड़ा गया, संयोगवश कोई बड़ी दुर्घटना नहीं हुई.

चलती दोपहिया में मंगलवार देर शाम यह घटना हुई. जानकारी के अनुसार शहर से झिंझरी मार्ग पर दोपहिया में अचानक सांप निकल गया. हालांकि स्कूटर चालक जिम संचालक था लेकिन वह घबरा उठा और उसने दोपहिया वाहन छोड़कर अपनी जान बचाने के लिए बाहर छलांग लगा दी।

Snake in a galloping vehicle, driver jumped
IMAGE CREDIT: patrika

दोपहिया वाहन में सांप निकल आने की सूचना उन्होंने एक सर्प मित्र को दी और उनका इंतजार करने लगे. जैसे ही सर्प मित्र विवेक शर्मा मौके पर आए, उन्होंने सांप को तुरंत दोपहिया से बाहर निकाला. वाहन से बाहर निकलते ही वह सांप आराम से पास की झाडिय़ों की ओर चला गया।

वसूली गई स्कूल फीस पर सरकार की सख्ती, कोर्ट के निर्देश पर उठाया ये बड़ा कदम

इस घटना के बाद ऐसे हादसों से सतर्क रहने की बात भी सामने आ गई है. सर्प विशेषज्ञ विवेक ने इस दौरान दोपहिया वाहन चलाने से एक बार अच्छे से जांचने की सलाह दी। उन्होंने बताया कि कई बार वाहन खड़ी रहने के दौरान उसके अंदर सांप छिप जाते हैं। इसलिए चलाने से पहले एक बार देख लेना चाहिए।

Show More
deepak deewan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned