scriptयहां जानवर नोच कर खा गए महिला के शरीर के अंग | The body parts were eaten by animals | Patrika News
कटनी

यहां जानवर नोच कर खा गए महिला के शरीर के अंग

दरौड़ी के जंगल में मिला महिला का शव, 4 दिन से थी घर से लापता

कटनीFeb 19, 2018 / 11:24 pm

Premshankar Tiwari

दरौड़ी के जंगल में मिला महिला का शव, 4 दिन से थी घर से लापता

दरौड़ी के जंगल में मिला महिला का शव

कटनी। बड़वारा थाना अंतर्गत दरौड़ी ग्राम के जंगल में एक महिला का शव सोमवार सुबह पाया गया। ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों के सुपुर्द किया है। थाना प्रभारी बुंदेलधर द्विवेदी ने बताया कि मृतिका की शिनाख्त दरौड़ी निवासी लक्ष्मी बाई (30) के रूप में की गई है। 15 फरवरी से लक्ष्मी लापता थी, जिसकी एफआईआर भी दर्ज की गई है। मृतिका के पति और पिता ने बताया है कि वह मानसिक रूप से विक्षिप्त थी और पहले भी घर से बिना बताए चली जाती थी। थाना प्रभारी ने बताया कि संभवत: वह रात के समय जंगल में चली गई थी, जहां जंगली जानवरों ने उसे अपना शिकार बना लिया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही महिला की मौत का स्पष्ट कारण सामने आ सकेंगे। उल्लेखनीय है कि इससे पूर्व जंगल में शव मिलने का मामला सामने आ चुका है। 13 फरवरी की सुबह बहोरीबंद थाना के बाकल चौकी अंतर्गत रक्सेहा के जंगल में महिला का शव मिला था, जिसकी हत्या की गई थी। गत दिवस ही पुलिस ने पूरे मामले का पर्दाफाश करते हुए आरोपी को गिरफ्तार किया था।

जांच को पहुंचे एक्सपर्ट व वैज्ञानिक
मामले की जांच के लिए जिला वैज्ञानिक अधिकारी डॉ. अवनीश सिसोदिया व फिंगरप्रिंट एक्सपर्ट भी मौके पर पहुंचे और बारीकी से पड़ताल की। पुलिस ने बताया कि मृतिका शव जानवरों ने क्षत-विक्षत कर दिया है। पैर और कमर का अधिकांश हिस्सा खा लिया गया है।

गत दिनों भी जंगल में मिला था महिला का शव
उल्लेखनीय है कि जंगल में महिला का शव मिलने की एक सप्ताह में ये दूसरी घटना है। इसके पहले मिले शव को भी जानवरों ने क्षत विक्षत कर दिया था। उस मामले में महिला की हत्या करना सामने आया था, जिसका आरोपी पकड़ा जा चुका है। आरोपी नेे महिलाा छुुुुटकारा पाने वारदात की थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो