scriptTheft happened in Mahavir Colony | सूने मकान का बदमाशों ने तोड़ा ताला, नकद सहित लाखों के उड़ाए जेवर | Patrika News

सूने मकान का बदमाशों ने तोड़ा ताला, नकद सहित लाखों के उड़ाए जेवर

locationकटनीPublished: Dec 09, 2023 09:51:29 pm

Submitted by:

balmeek pandey

अपने घर में ताला लगाकर छोटे भाई के घर में कर रहे थे तकवारी, यहां चोरों ने हाथ किया साफ, महावीर कॉलोनी की घटना

सूने मकान का बदमाशों ने तोड़ा ताला, नकद सहित लाखों के उड़ाए जेवर
सूने मकान का बदमाशों ने तोड़ा ताला, नकद सहित लाखों के उड़ाए जेवर

कटनी. माधवनगर थाना क्षेत्र महावीर कॉलोनी में लाखों रुपए की चोरी का सनसनीखेज मामला सामने आया है। सूने मकान को बदमाशों ने निशाना बनाया और ताला तोडकऱ 60 हजार रुपए नकद सहित लाखों रुपए के जेवर पार कर दिए हैं। कॉलोनी में बड़ी चोरी से एक बार फिर सुरक्षा पर सवाल खड़े हो गए हैं। सूचना पर पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ एफआइआर दर्ज करते हुए जांच की औपचारिकता शुरू कर दी है।
जानकारी के अनुसार प्रशांत अग्रवाल निवासी महावीर कॉलोनी के घर में गुरुवार-शुक्रवार की रात बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया है। बताया जा रहा है कि चोरों ने पहले रैकी की है, जब लगातार ताला बंद होना पाया तो रात में इत्मिनान से वारदात को अंजाम दिया। चोरों ने घर के अंदर से 60 हजार रुपए नकद लगभग 9 से 10 लाख रुपए के जेवर पर से हाथ साफ किया है। चोरों ने मंगलसूत्र, अंगूठी, पायल, कंगन, बिछिया सहित अन्य गहने पार कर दिए हैं।

सूचना था तीन दिन से मकान
पुलिस ने बाया कि प्रशांत अग्रवाल अपने घर का ताला बंद करके छोटे भाई के घर की तकवारी कर रहे थे। माता-पिता और छोटे भाई कहीं गए हुए हैं, उनके घर की देखभाल करने के लिए बरगवां में रहते थे, इसी का फायदा चोरों ने उठाया और वारदात को अंजाम दिया। सूचना पर थाना प्रभारी मनोज गुप्ता शुक्रवार को स्टॉफ के साथ पहुंचे और घटना स्थल का मौका मुआयना किया। मौके पर डॉग स्क्वायड, फिंगरप्रिंट एक्सपर्ट, साइबर टीम आदि जांच करने पहुंची। थाना प्रभारी ने कहा कि मामले की जांच जारी है। शीघ्र ही मामले का खुलासा किया जाएगा। उल्लेखनीय है कि माधवनगर थाना क्षेत्र में लगातार चोरी की घटनाएं सामने आ रही हैं, आधा दर्जन से अधिक बड़ी चोरियों का पुलिस आजतक खुलासा नहीं कर पाई।

ट्रेंडिंग वीडियो