महिला का सिर मिला न एक हाथ, फिर सामने आया ये खौफनाक सच...

महिला का सिर मिला न एक हाथ, फिर सामने आया ये खौफनाक सच...

shivpratap singh | Publish: Feb, 15 2018 10:30:49 AM (IST) Katni, Madhya Pradesh, India

बहोरीबंद के बाकल के समीप रक्तेहा जंगल में अज्ञात महिला का शव मिलने का मामला, पुलिस ने दर्ज किया हत्या का प्रकरण

कटनी. रक्तेहा के जंगल में अज्ञात महिला का शव मिलने के मामले में सनसेनीखेज खुलासा हुआ है। बहोरीबंद पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ बुधवार को हत्या का प्रकरण दर्ज किया। शॉर्ट पोस्टमार्टम रिपोर्ट में महिला की हत्या घातक हथियार से किया जाना सामने आया है। इसके अलावा महिला के सिर को जानवरों ने खा लिया था, लेकिन सिर की कुछ हड्डिया टूटी हुई पाई गई है, जिससे ऐसा प्रतीत होता है कि मृतक के सिर को पत्थर पटककर कुचलने की कोशिश भी हुई है। बहोरीबंद पुलिस अबतक महिला की शिनाख्त नहीं कर सकी है। आसपास के थाना क्षेत्र व जिलों में पुलिस गुमइंसान कायमी की जांच कर रही है।
पेट और हाथ में किया वार
बहोरीबंद थाना प्रभारी सुधाकर बारस्कर ने बताया कि पीएम में यह सामने आया है कि महिला के पेट और हाथों में चाकू या अन्य घातक हथियार से वार किया गया है। थाना प्रभारी बारस्कर ने बताया कि महिला से दुष्कर्म किये जाने की पुष्टि शॉर्ट पीएम रिपोर्ट में नहीे हो सकी है।
ये है मामला
१३ फरवरी सुबह करीब १० बजे बाकल-सगौनी मार्ग पर स्थित रक्तेहा जंगल में बीटगार्ड राजेन्द्र सिंह पहुंचे थे, तभी उन्हें महिला शव क्षत-विक्षत शव देखा था। यह स्थान मुख्य मार्ग से करीब ३०० मीटर अंदर स्थित था। सूचना पाकर मौके पर एसडीओपी कमला जोशी, थाना प्रभारी सुधाकर बारस्कर सहित स्टॉफ मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लिया। महिला के सिर, हाथ और पैर का जानवरों ने भक्षण कर लिया था, जिसके कारण उसकी शिनाख्त नहीं हो पा रही थी। पुलिस ने मौके से एक पुराना चाकू, कान के झुमके और एक पानी की बोतल बरामद की थी। शव ३-४ दिन पुराना था।

इनका कहना
अज्ञात आरोपी के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज किया गया है। महिला की शिनाख्ती के प्रयास कर रहे हैं। जल्द ही हत्या की गुत्था सुलझा लेंगे।
सुधाकर बारस्कर, थाना प्रभारी, बहोरीबंद

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned