scriptपूछताछ में बेहोश हो गया युवक, थाने में मचा हड़कंप, दो घंटे बाद अस्पताल में आया होश, शुरू हुई जांच | Youth becomes unconscious in police station | Patrika News
कटनी

पूछताछ में बेहोश हो गया युवक, थाने में मचा हड़कंप, दो घंटे बाद अस्पताल में आया होश, शुरू हुई जांच

माधवनगर पुलिस बरही से बीती रात को पकड़कर लाई थी, युवक बोला मुझे जबरन फंसा रही पुलिस, मारपीट कर गुनाह करवा रही कबूल

कटनीAug 26, 2018 / 08:53 pm

shivpratap singh

Youth becomes unconscious in police station

Youth becomes unconscious in police station

कटनी. माधवनगर पुलिस द्वारा बरही के कुठिया महगवां से बीती रात गिरफ्तार कर लाया गया वाहन चोरी का संदेही युवक पूछताछ के दौरान रविवार सुबह बेहोश हो गया। युवक के बेहोश होते ही पुलिसकर्मियों के पसीने छूट गए और आनन फानन में उसे जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया। मामले की जानकारी लगते ही सीएसपी एमपी प्रजापति, कोतवाली टीआई शैलेष मिश्रा अस्पताल पहुंचे और डॉक्टरों से बीमारी जानी। युवक को करीब दो घंटे बाद अस्पताल में होश आया। युवक की हालात गंभीर होने के कारण उसे बेहतर इलाज के लिए जबलपुर रैफर कर दिया। युवक के परिजनों ने पुलिस पर प्रताडऩा का आरोप लगाया है। युवक ने खुद को निर्दोष बताते हुए पुलिस द्वारा चोरी के मामले में फंसाए जाने की बात कही है। युवक ने कहा कि पुलिस उससे लगातार मारपीट कर रही थी और जबरजस्ती गुनाह कबूल करवाना चाहती थी।
सीएसपी एमपी प्रजापति ने बताया कि माधवनगर पुलिस ने चोरी के दो वाहन सहित आरोपी हितेश उर्फ हित्तू बजाज निवासी माधवनगर को गत दिवस गिरफ्तार किया था। पूछताछ में हित्तू ने बरही के कुठिया महगवां निवासी लखन चौधरी, राजकुमार चौधरी व मनोज से वाहन खरीदना बताया था। तीनों संदेहियों को बीती रात पकड़कर थाने लाया गया था। सुबह अचानक ही लखन चौधरी का स्वास्थ्य खराब हो गए। जिसके कारण उसे जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया, यहां से उसे जबलपुर रेफर किया गया है। इधर, डॉक्टरों का कहना है कि लखन बेहोशी की हालत में लाया गया था। उसके पल्स और बीपी दोनो लो गए थे।

इनका कहना
वाहन चोरी का संदेही आरोपी किन कारणों से थाने में बेहोश हुआ, इसकी जांच कराई जाएगी। संदेही के साथ यदि मारपीट की गई है तो जांच करवाकर दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करेंगे।
मिथिलेश शुक्ला, एसपी

————————–
न्यायालय के बाहर दी जान से मारने की धमकी
कटनी. महिला पुलिस ने जिला न्यायालय के बाहर एक महिला से मारपीट कर जान से मारने की धमकी देने पर प्रकरण दर्ज किया है। एसआई राखी पांडे ने बताया कि पीडि़ता का पति से खानाखर्च का प्रकरण न्यायालय में चल रहा था। पेशी के दौरान पति के रिश्तेदारों ने न्यायालय के बाहर गाली देकर मारपीट की और जान से मारने की धमकी दी। पीडि़ता की शिकायत पर आरोपी बहादुर चौधरी व चुनकई चौधरी के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया है।
———————–
शादी का प्रलोभन देकर किया दुष्कर्म
कटनी. महिला थाना पुलिस ने एक युवक के खिलाफ दुष्कर्म व दहेज एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया है। एसआई राखी पांडे ने बताया कि पीडि़ता की जबलपुर में आरोपी मनोज चक्रवर्ती से दोस्ती हो गई थी। दोनों की शादी के लिए परिजन तैयार हो गए थे। इसके बाद आरोपी ने पीडि़ता के साथ दुष्कर्म किया। जब शादी करने का समय आया तो आरोपी ने दहेज में कार व सोना मांगा। न देने पर शादी करने से इंकार कर दिया। एसआई पांडे ने बताया कि पीडि़ता की शिकायत पर आोपी मनोज चक्रवर्ती व महेन्द्र चक्रवर्ती के खिलाफ धारा 376(2)एन, 3,4 दहेज एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है।

Home / Katni / पूछताछ में बेहोश हो गया युवक, थाने में मचा हड़कंप, दो घंटे बाद अस्पताल में आया होश, शुरू हुई जांच

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो