scriptतांत्रिक ने अब इस परिवार को ऐसे फंसाया है कि वो अपने ही रिश्ते को पराया कर रहा | Family not recognizing their dead son after Tantrik affair | Patrika News
कौशाम्बी

तांत्रिक ने अब इस परिवार को ऐसे फंसाया है कि वो अपने ही रिश्ते को पराया कर रहा

अब पुलिस के सामने नया संकट ये है कि वो मृतक का वो परिवार कहां से लाये जो उसे अपना कहे

कौशाम्बीAug 26, 2019 / 03:44 pm

Ashish Shukla

tantrik in kaushambi

अब पुलिस के सामने नया संकट ये है कि वो मृतक का वो परिवार कहां से लाये जो उसे अपना कहे

कौशांबी. एक तांत्रिक के फेर में परिवार इस कदर फंसा की उसका अपने ही बेटे से मोह नहीं रहा। वो भी उस समय में जब बेटे की मौत हो चुकी है। अब पुलिस के सामने नया संकट ये है कि वो मृतक का वो परिवार कहां से लाये जो उसे अपना कहे वो भी मौत के बाद।
सरायअकिल थाना इलाके के तरना गांव के रहने वाले ओम प्रकाश गुरूवार को अपने घर से गायब हो गये। परिवार के लोगों ने काफी खोजबीन की लेकिन उनका कहीं पता नहीं चल सका। इसी बीच खानपुर सतवां गांव के लोगों ने गांव की ही नदी में उतराई एक लाश देखी। लोगों ने तत्काल पुलिस को इस बारे में जानकारी दिया। पिपरी कोतवाली इलाके की पुलिस शव को थाने ले आई। काफी खोजबीन के बाद भी मृतक के परिवार का पता नहीं चला तो शव को पोस्टमार्टम भेज दिया गया।
इधर ओम प्रकाश के घर वालों को बेटे की लाश के बारे में जानकारी हुईतो वो सीधे पोस्टमार्टम हाउस जा पहुंचे। लाश देख दहाड़े मारकर रोने लगे। पिपरी थानाध्यक्ष पवन त्रिवेदी के अनुसार मृत युवक के हाथ में ओपी लिखा हुआ था। लिहाजा पुलिस ने मान लिया कि शव ओमप्रकाश का ही है। मामले में लिखापढ़ी भी कर दी गई।
इसी समय मृतक ओमप्रकाश के पिता के मोबाइल नंबर पर एक तांत्रिक का फोन आय़ा। बातचीच के दौरान उसने कहा कि बिल्कुल परेशान न हो मैं तुम्हारे बेटे को देख रहा हूं वो जिंदा है। इतना ही नहीं उसने ये भी बताया कि उनका बेटा ओमप्रकाश जयंतीपुर से कोटिया के बीच है जल्द वो उनके पास होगा।
तांत्रिक के बातचीत को परिवार पर इतना असर हुआ कि उन्होने अपने मृत बेटे को अपना मानने से इनकार कर दिया। कहा कि वो उनका बेटा नहीं है।

Home / Kaushambi / तांत्रिक ने अब इस परिवार को ऐसे फंसाया है कि वो अपने ही रिश्ते को पराया कर रहा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो