scriptपत्रिका की खबर का बड़ा असर, घायल सिपाही के घर पहुंचे एसपी, विभागीय मदद का दिया आश्वासन | Kaushambi Sp reached Injured policeman house and help family | Patrika News
कौशाम्बी

पत्रिका की खबर का बड़ा असर, घायल सिपाही के घर पहुंचे एसपी, विभागीय मदद का दिया आश्वासन

सोमवार को सड़क हादसे में घायल सिपाही के परिवार की बदहाली की खबर पत्रिका ने छापी थी ।

कौशाम्बीNov 28, 2017 / 03:02 pm

Akhilesh Tripathi

Kaushambi Sp reached Injured policeman house

घायल सिपाही के घर पहुंचे एसपी

कौशांबी. पत्रिका की खबर का एक बार फिर बड़ा असर हुआ है। डेढ़ महीने पहले हादसे का शिकार हुये सिपाही लवकुश के इलाज के लिए रुपये ख़त्म होने व परिजनों की परेशानी की खबर सोमवार को प्रकाशित होने के बाद मंगलवार को कौशांबी के एसपी घायल सिपाही के घर पहुंचे और परिवार को विभागीय मदद का आश्वासन दिया। कौशांबी पुलिस अधीक्षक प्रदीप गुप्ता ने सिपाही के इलाज कराने की बात भी कही।
मोहब्बतपुर पइंसा थाना के मूंगरी कड़ा गांव मे रहने वाले उत्तर प्रदेश पुलिस के कांस्टेबल लवकुश सोनकर तकरीबन डेढ़ माह पहले लखनऊ मे दियुति के दौरान किसी अज्ञात वाहन की टक्कर से घायल हो गए थे, जिन्हें कानपुर के एक निजी अस्पताल मे भर्ती कराया गया था। पिछले दिनों रुपये के अभाव मे अस्पताल ने घायल सिपाही को डिस्चार्ज कर दिया तो परिजन उसे घर ले आए।
यह भी पढ़ें

जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहा यूपी पुलिस का जवान, फीस नहीं देने पर अस्पताल ने किया था डिस्चार्ज

घायल सिपाही के इलाज के लिए परिजनों ने अपना घर व जेवरात तक गिरवी रख दिया था लेकिन हालत मे ज्यादा सुधार नहीं हुआ| पत्रिका ने घायल सिपाही की दास्तां को प्रमुखता से प्रकाशित किया था। पत्रिका में सोमवार को खबर प्रकाशित होने के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया और घायल सिपाही लवकुश को देखने के बाद एसपी कौशांबी प्रदीप गुप्ता घायल सिपाही के घर पहुंचे|
एसपी ने परिजनों से बात करने के बाद उन्हे बताया कि विभाग के जीवन रक्षक एमडी से सिपाही की इलाज कराया जाएगा, इसके बाद सिपाही को एक दारोगा के साथ लखनऊ उपचार के लिए भेजा गया। एसपी ने कहा कि इसके अलावा भी घायल सिपाही की मदद के लिए अलग से प्रयास किए जायेंगे। एसपी ने बताया कि सिपाही के पास मौजूद सरकारी रिवाल्वर को भी लखनऊ में ही जमा करवाया जाएगा।
BY- SHIV NANDAN SHAHU

Home / Kaushambi / पत्रिका की खबर का बड़ा असर, घायल सिपाही के घर पहुंचे एसपी, विभागीय मदद का दिया आश्वासन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो