script‘मेरी जान को खतरा’, महिला आयोग की पूर्व प्रमुख के एक्स हस्बैंड का दावा, कहा- संजय सिंह नौटंकीबाज | My life is in danger, claims ex-husband of former women's commission chief, said- Sanjay Singh is a drama | Patrika News
राष्ट्रीय

‘मेरी जान को खतरा’, महिला आयोग की पूर्व प्रमुख के एक्स हस्बैंड का दावा, कहा- संजय सिंह नौटंकीबाज

आम आदमी पार्टी (आप) की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के पूर्व पति नवीन जयहिंद ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के निजी सचिव बिभव द्वारा दिल्ली महिला आयोग (डीसीडब्ल्यू) की पूर्व प्रमुख पर हमले की बात स्वीकार करने के कुछ घंटों बाद अपनी जान को खतरा होने का दावा किया है। कुमार। जयहिंद ने सोशल […]

नई दिल्लीMay 15, 2024 / 01:55 pm

Anish Shekhar

आम आदमी पार्टी (आप) की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के पूर्व पति नवीन जयहिंद ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के निजी सचिव बिभव द्वारा दिल्ली महिला आयोग (डीसीडब्ल्यू) की पूर्व प्रमुख पर हमले की बात स्वीकार करने के कुछ घंटों बाद अपनी जान को खतरा होने का दावा किया है। कुमार। जयहिंद ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक पर एक वीडियो संदेश में आरोप लगाया कि उसके साथ “कुछ भी हो सकता है”।
मालीवाल के पूर्व पति ने सबसे पहले स्पष्ट किया कि उनका चार साल पहले तलाक हो गया था और अब वह मालीवाल के नियमित संपर्क में नहीं हैं। उन्होंने आगे कहा कि मालीवाल के साथ जो कुछ भी हुआ वह एक बड़ी साजिश का हिस्सा था और उनकी जान को खतरा था. जयहिंद ने कहा, “ये सब पूरी जानकारी और साजिश के साथ हो रहा है, उसके साथ कुछ भी हो सकता है।”
“आप कार्यवाहक सांसद संजय सिंह क्यों हैं? आपको पूरी घटना पता है ना? तुम्हें पहले से ही पता था कि क्या होने वाला है. हमला एक साजिश थी. स्वाति की जान खतरे में है. तुम्हे ये पता है न? अब आप उसे डरा-धमका कर चुप कराने की कोशिश कर रहे हैं,” फेसबुक पोस्ट का कैप्शन पढ़ा।
उन्होंने कहा, ”केजरीवाल के करीबी सहयोगी ने किसी के इशारे पर मालीवाल पर हमला किया,” उन्होंने कहा कि आप सांसद संजय सिंह मालीवाल के खिलाफ साजिश रच रहे थे और उनके मन में उनके प्रति कोई सहानुभूति नहीं है.

‘संजय सिंह बंद करे एक्टिंग’

उन्होंने कहा, “संजय सिंह को एक्टिंग बंद करनी चाहिए।” उन्होंने मालीवाल से बिना किसी से डरे अपने ऊपर हो रहे अत्याचारों के खिलाफ बोलने का भी आग्रह किया।

मालीवाल द्वारा सोमवार को अरविंद केजरीवाल के करीबी सहयोगी पर हमले का आरोप लगाने के बाद, आप के वरिष्ठ नेता संजय सिंह ने मंगलवार को स्वीकार किया कि विभव कुमार ने राष्ट्रीय राजधानी में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के सिविल लाइन आवास पर पूर्व डीसीडब्ल्यू प्रमुख के साथ मारपीट और दुर्व्यवहार किया और आश्वासन दिया कि कड़ी कार्रवाई की जाएगी। कुमार के खिलाफ लिया गया.
“कल एक घटना घटी. अरविंद केजरीवाल के आवास पर स्वाति मालीवाल के साथ बिभव कुमार ने बदसलूकी की घटना हुई. स्वाति मालीवाल ने इस घटना की जानकारी दिल्ली पुलिस को दे दी है. यह निंदनीय घटना है. आप नेता संजय सिंह ने एक आधिकारिक बयान में कहा, अरविंद केजरीवाल ने घटना का संज्ञान लिया है और कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

Hindi News/ National News / ‘मेरी जान को खतरा’, महिला आयोग की पूर्व प्रमुख के एक्स हस्बैंड का दावा, कहा- संजय सिंह नौटंकीबाज

ट्रेंडिंग वीडियो