दबंग ने सरकारी हैण्डपम्प पर जड़ा ताला, विरोध करने पर भाई-बहनों को पीटा

  • मारपीट में एक ही परिवार के पांच लोग घायल, दो युवतियों की हालत गंभीर

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

कौशांबी. सैनी कोतवाली अंतर्गत डोरमा गांव के मजरा नब्बे में दबंगों ने सरकारी हैंडपंप पर ताला जड़ा रखा था। पड़ोस के कुछ लोगों ने विरोध किया तो उनके साथ जमकर मारपीट की। मारपीट में एक ही परिवार के 5 लोग घायल हो गए, जिनमें से दो युवतियों की हालत गंभीर है। पुलिस मामले में लिखा पढ़ी कर आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

 

सैनी कोतवाली के डोरमा गांव के मजरा नब्बे में रहने वाले एक दबंग परिवार ने घर के बाहर लगे सरकारी हैंडपंप में ताला लगा लिया। जिससे आसपास रहने वाले दूसरे लोगों को पानी की समस्या होने लगी। बुधवार की दोपहर दीपक यादव ने हैंडपंप में ताला लगा होने का विरोध किया। जिस पर शुभम और उसके साथी ने विरोध करने पर दीपक के साथ मारपीट शुरू कर दिया।

 

दीपक के साथ मारपीट होता देख वहीं मौजूद उसकी बहन पूनम, प्रियंका, पिंकी व उसकी मां राजपति ने दौड़कर उसको बचाने का प्रयास किया। दबंगों ने उन्हें भी जमकर मारा पीटा। आसपास के दूसरे लोगों ने जैसे-तैसे झगड़े को शांत कराया। घटना की सूचना पर इलाकाई पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने सभी घायलों को उपचार के लिए सीएचसी कड़ा भेजा। जहां डॉक्टरों ने गंभीर हालत में दो युवतियों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया है।

 

अपर पुलिस अधीक्षक समर बहादुर के मुताबिक दो पक्षों के बीच हुए मारपीट के मामले में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। घटना के बाद से आरोपी फरार हैं। पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए दबिश दे रही है।

By Shivnandan Sahu

रफतउद्दीन फरीद
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned