scriptदबंग ने सरकारी हैण्डपम्प पर जड़ा ताला, विरोध करने पर भाई-बहनों को पीटा | Man Lock Government Hand pipe beaten a Family for protesting | Patrika News
कौशाम्बी

दबंग ने सरकारी हैण्डपम्प पर जड़ा ताला, विरोध करने पर भाई-बहनों को पीटा

मारपीट में एक ही परिवार के पांच लोग घायल, दो युवतियों की हालत गंभीर

कौशाम्बीMar 31, 2021 / 09:56 pm

रफतउद्दीन फरीद

kaushambi marpeet

कौशाम्बी में घायलों का इलाज करते डॉक्टर

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

कौशांबी. सैनी कोतवाली अंतर्गत डोरमा गांव के मजरा नब्बे में दबंगों ने सरकारी हैंडपंप पर ताला जड़ा रखा था। पड़ोस के कुछ लोगों ने विरोध किया तो उनके साथ जमकर मारपीट की। मारपीट में एक ही परिवार के 5 लोग घायल हो गए, जिनमें से दो युवतियों की हालत गंभीर है। पुलिस मामले में लिखा पढ़ी कर आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

 

सैनी कोतवाली के डोरमा गांव के मजरा नब्बे में रहने वाले एक दबंग परिवार ने घर के बाहर लगे सरकारी हैंडपंप में ताला लगा लिया। जिससे आसपास रहने वाले दूसरे लोगों को पानी की समस्या होने लगी। बुधवार की दोपहर दीपक यादव ने हैंडपंप में ताला लगा होने का विरोध किया। जिस पर शुभम और उसके साथी ने विरोध करने पर दीपक के साथ मारपीट शुरू कर दिया।

 

दीपक के साथ मारपीट होता देख वहीं मौजूद उसकी बहन पूनम, प्रियंका, पिंकी व उसकी मां राजपति ने दौड़कर उसको बचाने का प्रयास किया। दबंगों ने उन्हें भी जमकर मारा पीटा। आसपास के दूसरे लोगों ने जैसे-तैसे झगड़े को शांत कराया। घटना की सूचना पर इलाकाई पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने सभी घायलों को उपचार के लिए सीएचसी कड़ा भेजा। जहां डॉक्टरों ने गंभीर हालत में दो युवतियों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया है।

 

अपर पुलिस अधीक्षक समर बहादुर के मुताबिक दो पक्षों के बीच हुए मारपीट के मामले में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। घटना के बाद से आरोपी फरार हैं। पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए दबिश दे रही है।

By Shivnandan Sahu

https://www.dailymotion.com/embed/video/x809o2f

Home / Kaushambi / दबंग ने सरकारी हैण्डपम्प पर जड़ा ताला, विरोध करने पर भाई-बहनों को पीटा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो