scriptगो तस्करी में एसटीएफ की जांच पूरी, प्रभारी एसआई व तीन कांस्टेबल सस्पेंड | SI and 3 Constable Suspended in Cow Smuggling after STF Investigation | Patrika News
कौशाम्बी

गो तस्करी में एसटीएफ की जांच पूरी, प्रभारी एसआई व तीन कांस्टेबल सस्पेंड

बुलंद शहर में हुई घटना के बाद पुलिस महकमा गो तस्करी को लेक हुअ सख्त।

कौशाम्बीDec 09, 2018 / 09:16 am

रफतउद्दीन फरीद

Police and Cow

पुलिस और गाय

कौशाम्बी . बुलंदशहर में हुई घटना के बा शासन की ओर से मिले सख्त निर्देशों के बाद डीजीपी ने पुलिस महकमे के पेंच कसे हैं। इसका असर ये हुआ है कि यूपी के कई जिलों में गो तस्करी को लेकर खुद पुलिस वालों पर ही गाज गिरी है। कई को सस्पेंड कर दिया गया है। इसी दौरान कौशाम्बी में गो तस्कारी की जांच एसटीएफ ने पूरी कर अपनी रिपोर्ट पेश कर दी।
रिपोर्ट आने के बाद मूरतगंज चौकी प्रभारी एसआई अभिलाश तिवारी व कांस्टेबल अखिलेश यादव और कांस्टेबल चालक हरेन्द्र मिश्रा, सीओ सिराथू के चालक विनोद यादव पर गाज गिरी है। इन सभी को सस्पेंड कर दिया गया है। अब इस मामले में एएसपी अशोक कुमार विभागीय जांच करेंगे। इस बड़ी कार्रवाई के बाद पुलिस महकमे में हड़कम्प मचा हुआ है।
बताते चलें कि कौशाम्बी में काफी समय से गो तस्करी के विरोध में आवाज उठती रही है, इसमें पुलिस की मिली भगत का भी आरोप लगता रहा है। एसपी के लगातार कड़ाई के बाद इसमें कुछ कमी तो आयी पर दावा किया गया कि यह उसके बाद भी जारी रही। अब जबकि उपरोक्त मामले में कार्रवाई हुई है माना जा रहा है कि इससे गो तस्करी पर कुछ और लगाम लगेगी।
By Shivnandan Sahu

Home / Kaushambi / गो तस्करी में एसटीएफ की जांच पूरी, प्रभारी एसआई व तीन कांस्टेबल सस्पेंड

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो