scriptतेज रफ्तार कार व कंटेनर की टक्कर, दो युवकों की मौत | two young man died in road accident at kaushambi | Patrika News
कौशाम्बी

तेज रफ्तार कार व कंटेनर की टक्कर, दो युवकों की मौत

शादी समारोह में शामिल होने प्रयागराज से कौशांबी के सिराथू आए थे तीन लोग, एक ही हालत अभी भी गंभीर
 
 

कौशाम्बीFeb 11, 2020 / 04:10 pm

Ashish Shukla

up accident

शादी समारोह में शामिल होने प्रयागराज से कौशांबी के सिराथू आए थे तीन लोग, एक ही हालत अभी भी गंभीर

कौशाम्बी. सैनी कोतवाली के त्रिलोकपुर गांव के नजदीक नेशनल हाईवे टू पर तेज रफ्तार कार व कंटेनर में जबरदस्त भिड़ंत हो गई। हादसे में कार सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल है। मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से घायल युवक को उपचार के लिए जिला अस्पताल भिजवाया है।
हादसे में मृतक व घायल युवक प्रयागराज जनपद के रहने वाले हैं, जो सिराथू कस्बे में एक वैवाहिक समारोह में शामिल होने के लिए आए थे। हादसे के बाद नेशनल हाईवे टू पर जाम लग गया। सैनी कोतवाली के त्रिलोकपुर गांव के सामने नेशनल हाईवे टू पर चौड़ीकरण का कार्य चल रहा है। जिसके चलते यातायात डायवर्ट किया गया है। इसी स्थान पर सोमवार की देर रात एक तेज रफ्तार कार व कंटेनर में जबरदस्त भिड़ंत हो गई। दोनों वाहनों की भिड़ंत इतनी जबरदस्त थी कि कार बुरी तरह छतिग्रस्त हो गई। कार सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई।
जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल है। हादसे के बाद नेशनल हाईवे टू पर जाम लग गया। सूचना पर सैनी कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने मृतक युवक के शव को कब्जे में ले लिया। जबकि घायल युवक को जिला अस्पताल भिजवाया है। हादसे में क्षतिग्रस्त वाहनों को हटवा कर नेशनल हाईवे टू पर वाहनों का आवागमन शुरू कराया गया। सड़क दुर्घटना में एक मृतक युवक की पहचान प्रयागराज जनपद के कौड़िहार बाजार निवासी अभिषेक के रूप में हुई है।
जानकारी के मुताबिक अभिषेक अपने भाई के साले की शादी में शामिल होने के लिए दो दोस्तों के साथ आया हुआ था। फिलहाल अभी दोस्तों की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस ने हादसे की सूचना अभिषेक के परिजनों को दे दी है। जानकारी होने पर वैवाहिक समारोह में शामिल कुछ लोग सैनी थाना पहुंचे।

Home / Kaushambi / तेज रफ्तार कार व कंटेनर की टक्कर, दो युवकों की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो