scriptIPL 2024: जोस बटलर ने अचानक छोड़ दिया राजस्थान रॉयल्स का साथ, प्लेऑफ से पहले RR की हालत खराब | ipl 2024 jos Buttler has left the Rajasthan Royals camp will be joined by Will Jacks and Reece Topley for T20 World Cup 2024 | Patrika News
क्रिकेट

IPL 2024: जोस बटलर ने अचानक छोड़ दिया राजस्थान रॉयल्स का साथ, प्लेऑफ से पहले RR की हालत खराब

Rajasthan Royals की टीम आईपीएल 2024 के प्लेऑफ का टिकट हासिल करने के लिए पिछले तीन मैचों से इंतजार कर रही है और अब जोस बटलर ने टीम की मुश्किलें और बढ़ा दी हैं।

नई दिल्लीMay 13, 2024 / 08:32 pm

Vivek Kumar Singh

Jos Buttler and Johny Bairstow
Jos Buttler Left Rajasthan Royals Camp: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 के अंतिम स्टेज में राजस्थान रॉयल्स की मुश्किलें खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही है। सोमवार को इस फ्रेंचाइजी को एक और झटका लगा, जब इंग्लैंड के कप्तान जोस बटलर ने कैंप छोड़ दिया। आपको बता दें कि राजस्थान रॉयल्स ने अब तक 12 मैच खेले हैं और 4 गंवा दिए हैं। पहले 9 में से राजस्थान की टीम ने सिर्फ एक मैच गंवाया था लेकिन आखिरी तीन मैच में लगातार हार ने उनकी प्लेऑफ की टिकट अभी तक कन्फर्म नहीं की है। अब जोस बटलर के जाने के बाद संजू सैमसन की चिंता और बढ़ गई है। बचे हुए दोनों मैच और आगे के मुकाबलों में जोस बटलर राजस्थान रॉयल्स के लिए उपलब्ध नहीं होंगे।
Jos Buttler
आपको बता दें कि आईपीएल 2024 में भाग ले रहे इंग्लैंड के सभी वो खिलाड़ी, जो इंग्लैंड की वर्ल्ड कप टीम के लिए चुने गए हैं, वे इस सप्ताह ही इंग्लैंड के लिए रवाना होंगे। इसमें बेंगलुरु के रीस टॉप्ली, कोलकाता नाइट राइडर्स के फिलिप साल्ट और विल जैक्स शामिल हैं। टी20 वर्ल्ड कप 2024 से पहले इन खिलाड़ियों को घर लौटने के लिए कहा गया है। इंग्लैंड ने पिछले टी20 वर्ल्ड कप के फाइनल में पाकिस्तान को हराकर अपना दूसरा खिताब जीता था और इस बार वे अपने खिताब को डिफेंड करने के इरादे से यूएसए रवाना होगी।

IPL 2024 के लिए राजस्थान रॉयल्स की टीम

यशस्वी जयसवाल, संजू सैमसन (कप्तान और विकेटकीपर), रियान पराग, डोनोवन फरेरा, रोवमैन पॉवेल, शुभम दुबे, रविचंद्रन अश्विन, ट्रेंट बोल्ट, अवेश खान, संदीप शर्मा, युजवेंद्र चहल, जोस बटलर, कुलदीप सेन, तनुष कोटियन , टॉम कोहलर-कैडमोर, कुणाल सिंह राठौड़, नवदीप सैनी, केशव महाराज, शिमरन हेटमायर, नंद्रे बर्गर, ध्रुव जुरेल और आबिद मुश्ताक।

Hindi News/ Sports / Cricket News / IPL 2024: जोस बटलर ने अचानक छोड़ दिया राजस्थान रॉयल्स का साथ, प्लेऑफ से पहले RR की हालत खराब

ट्रेंडिंग वीडियो