scriptहादसा: स्कूल से लौट 12वीं के स्टूडेंट को रौंदते हुए निकल गया टै्रक्टर, हुई दर्दनाक मौत | 12th student died in Road accident in Kawardha Chhattisgarh | Patrika News
कवर्धा

हादसा: स्कूल से लौट 12वीं के स्टूडेंट को रौंदते हुए निकल गया टै्रक्टर, हुई दर्दनाक मौत

12वीं का छात्र की टै्रक्टर से दबने से मौत हो गयी

कवर्धाDec 21, 2018 / 03:42 pm

Deepak Sahu

accident news

हादसा: स्कूल से लौट 12वीं के स्टूडेंट को रौंदते हुए निकल गया टै्रक्टर, हुई दर्दनाक मौत

कवर्धा . छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिले के पांडातराई थाना अंतर्गत एक बालक की मौत टै्रक्टर से दबने से हो गई, लेकिन टै्रक्टर मालिक द्वारा मामले को दबाने की कोशिश में की गई। हाालंकि देर रात शिकायत होने पर मामला दर्ज किया गया।
कंट्रोल रुम से मिली जानकारी अनुसार महली निवासी 12वीं का छात्र दुर्गेश पिता शोभाराम (17) शाम 4-5 बजे स्कूल से वापस आ रहा था। इसी दौरान गांव का टै्रक्टर वहीं से गुजर रहा था, जिसमें दुर्गेश सवार हो गया। टै्रक्टर चालक की लापरवाही पूर्वक वाहन चला रहा था, जिसके कारण बालक ट्रैक्टर से गिर गया और टै्रक्टर का बड़ा पहिया बालक को रौंदते हुए आगे बढ़ गया। इसकी जानकारी गांव के लोगों को भी हुई।
ग्रामीणों के अनुसार टै्रक्टर चालक व मालिक गांव के लोगों को समझाकर बालक के परिजनों को जानकारी देते हुए मामले को दबाने का प्रयास किया। ताकि गांव में पुलिस न आ सके, लेकिन रात में ही मामले का खुलासा हुआ और पुलिस मामला दर्ज कर बालक के शव का पीएम कर परिजनों को सौंप दिया। बावजूद अब तक वाहन चालक के खिलाफ कार्रवाई नहीं की जा सकी है।

Home / Kawardha / हादसा: स्कूल से लौट 12वीं के स्टूडेंट को रौंदते हुए निकल गया टै्रक्टर, हुई दर्दनाक मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो