scriptबड़ी खबर : गौठान में 10 गायों की मौत, भूख-प्यास में तड़पकर तोड़ा दम, खाने के लिए चारा तक नहीं… | Big news: 10 villagers died in Gauthan,suffering hunger,thirst | Patrika News
कवर्धा

बड़ी खबर : गौठान में 10 गायों की मौत, भूख-प्यास में तड़पकर तोड़ा दम, खाने के लिए चारा तक नहीं…

10 Cow Died In Kawardha : जिले के कवर्धा ब्लॉक के ग्राम पंचायत गुढ़ा के गौठान में चारा पानी नहीं मिलने के कारण 10 मवेशियों की मौत हो गई।

कवर्धाMar 21, 2024 / 08:36 am

Kanakdurga jha

10_cow_died_in_kawardha.jpg
10 Cow Died In Kawardha : जिले के कवर्धा ब्लॉक के ग्राम पंचायत गुढ़ा के गौठान में चारा पानी नहीं मिलने के कारण 10 मवेशियों की मौत हो गई। इसकी जानकारी गांव के ग्रामीणों ने कलेक्टर को दी। इसके साथ ही लापरवाही बरतने वाले सरपंच, सचिव पर कार्रवाई की मांग भी है। ग्रामीणों ने कलक्टर को ज्ञापन सौंपते हुए बताया कि गांव के गौठान में अब तक 10 गायों की भूख-प्यास से मौत हो चुकी है।
यह भी पढ़ें

कांग्रेसी बोले- भाजपा को फायदा पहुंचाने के लिए लाया गया था इलेक्टोरल बॉन्ड, रद्द हो पार्टी की मान्यता



10 Cow Died In Kawardha : ग्रामीणों ने बताया कि घुमन्तू पशुओं को आश्रय देने के लिए गौठान का निर्माण किया गया है। वहां पर गांव के घुमन्तू मवेशियों को रखा गया, लेकिन किसी भी प्रकार से चारे-पानी की व्यवस्था नहीं की गई। ऐसे में भूख और प्यास से मवेशियों की मौत हो गई। बीच में घुमन्तू पशुओं के लिए ग्रामवासियों ने पैरा चारा की व्यवस्था किया था, लेकिन पानी नहीं मिल रहा था। ग्रामीणों ने सरपंच सचिव पर कठोर कार्रवाई की मांग भी की।

Home / Kawardha / बड़ी खबर : गौठान में 10 गायों की मौत, भूख-प्यास में तड़पकर तोड़ा दम, खाने के लिए चारा तक नहीं…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो