scriptछत्तीसगढ़ में ‘निर्भया’ जैसा कांड, चलती शव वाहन में आदिवासी शिक्षिका से तीन लोगों ने किया गैंगरेप | Chhattisgarh: nirbhaya case Tribal teacher Gang rape funeral vechile | Patrika News
कवर्धा

छत्तीसगढ़ में ‘निर्भया’ जैसा कांड, चलती शव वाहन में आदिवासी शिक्षिका से तीन लोगों ने किया गैंगरेप

छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिले के वनांचल में निर्भया जैसा सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। तीन युवकों ने मिलकर स्कूल में पढ़ाने वाली बैगा युवती के साथ शव वाहन सामूहिक दुष्कर्म को अंजाम दिया।

कवर्धाFeb 19, 2020 / 02:16 pm

Bhawna Chaudhary

gang rape

gang rape

कवर्धा. निर्भया मामले में आरोपियों की लगातार टलती फांसी की तिथि से लोगों ने वैसे ही आक्रोश पनप रहा है। इसी बीच छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिले के वनांचल में निर्भया (Nirbhaya case) जैसा सामूहिक दुष्कर्म (Gang rape) का मामला सामने आया है। तीन युवकों ने मिलकर स्कूल में पढ़ाने वाली बैगा युवती के साथ शव वाहन सामूहिक दुष्कर्म को अंजाम दिया।

हैवानियत: शादी की बात कहने पर BF ने प्रेमिका को जमकर पीटा, फिर स्टोर रूम में बंधक बनाकर किया दुष्कर्म

मिली जानकारी के अनुसार तरेगांव जंगल थाना क्षेत्र में बैगा युवती से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आदिवासी युवती शाला संगवारी योजना के तहत बच्चों को पढ़ाती है। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के अनुसार शव वाहन में तीनों आरोपियों ने युवती के साथ दुष्कर्म को अंजाम दिया। फिलहाल पुलिस में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनसे पूछताछ कर रही है।

स्कूल गर्ल्स को कमरे में अकेले बुलाकर प्रिंसिपल करता था अश्लील हरकतें, मना करने पर कहता- कर दूंगा फेल और…

पुलिस ने बताया कि युवती से दुष्कर्म के बाद आरोपियों ने जंगल में ही छोड़ दिया था। वहां से जैसे-तैसे युवती वापस आई और तरेगांव थाना में मामला दर्ज करवाया। इसके बाद पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार किया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो