scriptबाइक पर जा रहे दोस्तों पर गिरी आकाशीय बिजली, एक की मौत, दो घायल | Child death due to fall of Lightning in Kawardha | Patrika News
कवर्धा

बाइक पर जा रहे दोस्तों पर गिरी आकाशीय बिजली, एक की मौत, दो घायल

आकाशीय बिजली (Lightning) गिरने से 14 वर्षीय बालक की मौत हो गई। तीन बालक घर को देखने जा रहे थे, इसी दौरान आकाशीय बिजली (Lightning) कड़की और तीनों बालक को चपेट में ले लिया।

कवर्धाJun 20, 2019 / 04:00 pm

Dakshi Sahu

Lightning kawardha

बाइक पर जा रहे दोस्तों पर गिरी आकाशीय बिजली, एक की मौत, दो घायल

कवर्धा. आकाशीय बिजली (Lightning) गिरने से 14 वर्षीय बालक की मौत हो गई। घटना गुरुवार दोपहर 1.30 बजे की है। मिली जानकारी के अनुसार एक बाइक पर तीन बालक सवार होकर अपने निर्माणाधीन घर को देखने जा रहे थे, इसी दौरान आकाशीय बिजली (Lightning) कड़की और तीनों बालक को चपेट में ले लिया। इससे सांता पिता श्रीराम साहू(14 साल) की मौत हो गई। जबकि कुन्नाश्रीराम साहू(18 साल) और राज, पिता देवसिंह ठाकुर(8 साल) निवासी खंडसरा घायल हो गए।
READ MORE: बेबस पिता एंबुलेंस के आने का करता रहा इंतजार, आखिरकार गोद में मासूम बेटे की हो गई मौत

Lightning
अस्पताल में चल रहा घायलों का उपचार
आकाशीय बिजली (Lightning) की चपेट में आए घायलों का फिलहाल अस्पताल में उपचार चल रहा है। इधर 14 वर्षीय बालक की मौत से पूरा परिवार सदमे में है। बालक के परिजनों को रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं आकाशीय बिजली की चपेट में आए साथी भी सदमे में है। बार-बार मृत बालक के बारे में पूछ रहे हैं। (Kawardha news)
Chhattisgarh Kawardha से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News App.

Home / Kawardha / बाइक पर जा रहे दोस्तों पर गिरी आकाशीय बिजली, एक की मौत, दो घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो