scriptबच्चे को नशीली दवा सुंघाकर दिनदहाड़े स्कूल से की किडनैप करने की कोशिश, जब लोगों की नजर पड़ी तो कर दिया… | Crime in Kawardha: Man try to kidnap child from school | Patrika News
कवर्धा

बच्चे को नशीली दवा सुंघाकर दिनदहाड़े स्कूल से की किडनैप करने की कोशिश, जब लोगों की नजर पड़ी तो कर दिया…

कक्षा चौथी के बच्चे को नशीली दवाई सुंघाकर किडनैप करने की कोशिश का मामला सामने आया है

कवर्धाSep 28, 2019 / 11:40 am

Bhawna Chaudhary

बच्चे को नशीली दवा सुंघाकर दिनदहाड़े स्कूल से की किडनैप करने की कोशिश, जब लोगों की नजर पड़ी तो कर दिया...

बच्चे को नशीली दवा सुंघाकर दिनदहाड़े स्कूल से की किडनैप करने की कोशिश, जब लोगों की नजर पड़ी तो कर दिया…

कवर्धा . छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिले में कक्षा चौथी के बच्चे को नशीली दवाई सुंघाकर किडनैप करने की कोशिश का मामला सामने आया है । घटना के बाद गांव व आसपास कई क्षेत्रों में दहशत का माहौल है। शाला विकास समिति द्वारा उक्त मामले में जांच कर कार्रवाई करने की मांग की है।

यह घटना 25 सितंबर ग्राम सेवईकछार की है। प्राथमिक शाला में सुबह 9.30 बजे कक्षा चौथी का छात्र सूरज पिता शिवकुमार यादव शाला परिसर के शौचालय गया था। इसी दौरान को अज्ञात व्यक्ति द्वारा छात्र के हाथ को मरोड़ते हुए नशीली दवाई सुंघाकर ले जाने की कोशिश करने लगा।

इसी दौरान अन्य बच्चों को देखा तो वह अज्ञात व्यक्ति भाग खड़ा हुआ। बच्चे की स्थिति को देखते हुए डॉयल 112 पर सूचना दी गई और जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। इसके बाद से गांव व आसपास कई क्षेत्रों में दहशत का माहौल है। शाला विकास समिति द्वारा उक्त मामले में जांच कर कार्रवाई करने की मांग की है।

Home / Kawardha / बच्चे को नशीली दवा सुंघाकर दिनदहाड़े स्कूल से की किडनैप करने की कोशिश, जब लोगों की नजर पड़ी तो कर दिया…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो