scriptCAA के विरोध में आए सैंकड़ों लोग, प्रदर्शन कर रहे कई संगठन | CAA Protest Khandwa News | Patrika News
खंडवा

CAA के विरोध में आए सैंकड़ों लोग, प्रदर्शन कर रहे कई संगठन

आए सैंकड़ों लोग

खंडवाJan 23, 2020 / 05:35 pm

deepak deewan

CAA Protest Khandwa News

CAA Protest Khandwa News

बुरहानपुर. नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) और संभावित एनआरसी (नेशनल रजिस्टर ऑफ सिटीजंस) व एनपीआर के मुद्दे पर समूचे मालवा-निमाड़ क्षेत्र में राजनीति गरमाई हुई है। कोई राजनैतिक और सामाजिक संगठन जहां इनके समर्थन में हैं वहीं कोई अन्य दल और संगठन इनका विरोध कर रहा है। बुधवार को जहां खंडवा में विरोध प्रदर्शन के दूसरे दिन मुस्लिम समाज के युवाओं ने कहारवाड़ी चौक पर धरना दिया। यहां मंगलवार से शुरू हुआ अनिश्चितकालीन धरना रोज शाम से शुरू होगा और रात तक चलेगा। खंडवा की यह आग अब बुरहानपुर तक आ पहुंची है। सीएए के विरोध में शहर में भी प्रदर्शन जारी हैं।
कलेक्ट्रेट कार्यालय में दिया धरना
बुरहानपुर में सीएए के विरोध में कई संगठन प्रदर्शन कर रहे हैं। संविधान बचाओ जन आंदोलन, हम भारत के लोग संगठन द्वारा सीएए एनआरसी के विरोध में धरना प्रदर्शन किया जा रहा है। गुरुवार को संविधान बचाओ जन आंदोलन, हम भारत के लोग संगठन कलेक्टर कार्यालय पहुंच गए। इनके द्वारा कलेक्ट्रेट परिसर में प्रदर्शन किया जा रहा है। सीएए के विरोध में किए जा रहे इस प्रदर्शन में दलित आदिवासी संगठन,कांग्रेस, एमआईएम संगठन के सदस्य भी शामिल हो गए हैं।

अति संंवेदनशील क्षेत्र में सैंकड़ों लोग
ज्ञातव्य है कि इन दिनों धारा 144 प्रभावशाली है। ऐसे में कलेक्ट्रेट जैसे अतिसंवेदनशील क्षेत्र में सैंकड़ों लोग धरने में शामिल हैं। ऐसे में सुरक्षा की दृष्टि से यहां बड़ी संख्या में पुलिस की तैनाती कर दी गई है।

Home / Khandwa / CAA के विरोध में आए सैंकड़ों लोग, प्रदर्शन कर रहे कई संगठन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो