scriptहोली पर फूटा कोरोना बम, 5 दर्जन से ज्यादा मामले आए सामने | Corona bomb exploded on Holi, more than 5 dozen cases surfaced | Patrika News
खंडवा

होली पर फूटा कोरोना बम, 5 दर्जन से ज्यादा मामले आए सामने

कोविड अस्पताल में दो दिन में तीन मौत, दो पॉजीटिव, एक निगेटिव-मृतक में एक पॉजीटिव बुरहानपुर निवासी, मौत का आंकड़ा 67 हुआ-सख्ती का नहीं दिख रहा कोई असर, मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग का भी पालन नहीं

खंडवाMar 30, 2021 / 11:21 pm

मनीष अरोड़ा

होली पर फूटा कोरोना बम, 5 दर्जन से ज्यादा मामले आए सामने

कोरोना की जांच के लिए फीवर क्लीनिक में रोजाना बढ़ रही लोगों की संख्या।

खंडवा.
कोरोना रिटर्न का कहर दिन ब दिन भयावह होता जा रहा है। कोविड अस्पताल के डीसीएच वार्ड में दो दिन में तीन मौत हुई है। जिसमें दो पॉजीटिव और एक निगेटिव मरीज शामिल है। इस माह कोविड अस्पताल में ये पांच कोरोना पॉजीटिव मरीजों की मौत हो चुकी है। हालांकि मंगलवार को हुई मौत में मरीज खंडवा निवासी नहीं है, जिसके चलते खंडवा जिले के आंकड़ों में उसकी संख्या नहीं जुड़ेगी। वहीं, दो दिन में कोरोना के 62 नए केस भी सामने आए है।
कोविड डीसीएच वार्ड प्रभारी डॉ. सुनील बाजोलिया ने बताया कि सोमवार को कोविड अस्पताल के डीसीएच वार्ड में दो मौत हुई। जिसमें छनेरा निवासी 56 वर्षीय वृद्ध की मौत सोमवार शाम 4 बजे हुई है। उन्हें सोमवार ही कोरोना पॉजीटिव रिपोर्ट आने पर डीसीएच में भर्ती कराया गया था। वहीं, लवकुश नगर निवासी 46 वर्षीय महिला की भी मौत सोमवार को हुई। उन्हें 20 मार्च को भर्ती कराया गया था और 28 को रिपोर्ट निगेटिव आ गई थी, लेकिन फेफड़ों में संक्रमण बना हुआ था। तीसरी मौत मंगलवार सुबह बुरहानपुर निवासी रेवाचंद्र पिता रामकिशन (43) की हुई है। उनकी मौत की जानकारी खंडवा से बुरहानपुर स्वास्थ्य विभाग को भेजी जाएगी।
दो दिन में 62 नए केस
होली पर जिले में कोरोना बम फूटा, पिछले तीन माह में सबसे ज्यादा 34 मरीजों की रिपोर्ट होली पर सोमवार को कोरोना पॉजीटिव पाई गई। वहीं, मंगलवार को दोपहर तक 28 नए केस और सामने आए थे। जिला महामारी विशेषज्ञ डॉ. योगेश शर्मा ने बताया कि जिले में अब कुल 2769 मरीज कोरोना पॉजीटिव हो चुके हैं। जिसमें 144 एक्टिव केस है। पिछले 24 घंटों में सात मरीजों को डिस्चार्ज किया गया है। अब तक कुल 2558 मरीज ठीक होकर डिस्चार्ज किए जा चुके हैं। जिले में कुल 67 मरीजों की मौत कोरोना से हो चुकी है।

Home / Khandwa / होली पर फूटा कोरोना बम, 5 दर्जन से ज्यादा मामले आए सामने

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो