जब चौराहे पर रख दी गई लाश, इसके बाद हुआ ये... पढें पूरी खबर

चौराहे पर शव रखने के बाद प्रदर्शन किया गया। इसका कारण ये है कि...

By: सेराज खान

Published: 09 Dec 2017, 03:34 PM IST

किल्लौद/खिरकिया/खंडवा. युवक की हत्या मामले में शुक्रवार को परिजन ने आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर चौराहे पर शव रखकर प्रदर्शन किया। सुबह करीब १० बजे पुलिस ने शव का पीएम कराकर परिजन को सौंपा। परिजन और नगरवासी शव लेकर गांधी चौक पहुंचे। यहां चौक पर शव रखकर आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग करने लगे। इस दौरान पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

मामले की खबर लगते ही एसडीओपी बीएन बसावे, टीआई प्रमेन्द्र कुमार, रहटगांव टीआई, तहसीलदार अनुराग उइके सहित बल मौके पर पहुंचा। यहां पुलिस अफसरों ने परिजन और नगरवासियों को आरोपितों की जल्द गिरफ्तारी करने का आश्वासन दिया। पुलिस की बात सुन लोगों ने ११ दिसंबर तक आरोपितों को गिरफ्तार करने की बात कही है। यदि गिरफ्तारी नहीं हुई तो ११ दिसंबर को नगर बंद कर पुलिस के विरोध में आंदोलन किया जाएगा। आश्वासन के बाद परिजन शव लेकर अंतिम संस्कार करने रवाना हुए। परिस्थितियों को देखते हुए नगर में सुरक्षा के लिहाज से पुलिस बल तैनात किया गया है। इधर, किल्लौद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए वारदात के २४ घंटे बाद ही आरोपित आदिम को हरदा से गिरफ्तार कर लिया है। थाने लाकर उससे पूछताछ की जा रही है।

झाडिय़ों में फेंका था शव
जीनिंग फैक्ट्री निवासी अर्पित पिता जयप्रकाश मुदगल (1८) का शव गुरुवार रात करीब ८ बजे खिरकिया-किल्लौद मार्ग पर कोदियाखाल नाले के पास झाडिय़ों में मिला था। अर्पित के गले पर धारदार हथियार के बार का निशान था। नगर में हत्या की खबर लगते ही सनसनी फैल गई। तुरंत छीपाबड़ और किल्लौद पुलिस मौके पर पहुंची। शव किल्लौद स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया। प्राथमिक साक्ष्यों के आधार पर किल्लौद पुलिस ने आदिल पिता अयूब खान निवासी खेड़ापुरा के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरू की है। मृतक अर्पित मूल निवासी सोहागपुर का था। पिता की मौत के बाद से वह फूफा के पास खिरकिया में रहकर पढ़ाई कर रहा था।

आरोपितों ने दोस्त को धमका कर भगाया
वारदात के दौरान मृतक अर्पित का दोस्त हेमंत राठौर साथ में था। इस दौरान रास्ते में आरोपित मिले। यहां उन्होंने हेमंत को धमकी दी और मौके से भगा दिया। मामला संदेहास्पद देख हेमंत तुरंत अर्पित के घर पहुंचा और घटनाक्रम की जानकारी दी। पुलिस और परिजन तत्काल अर्पित की तलाश में निकल पड़े। इस दौरान अर्पित का शव झाडिय़ों में मिला। पूछताछ में हेमंत राठौर ने आरोपितों के संबंध में जानकारी दी है। इधर, आदिम का नाम सामने आते ही आरोपित का पूरा परिवार नगर से गायब हो गया है। पुलिस संदिग्ध आरोपित के बस चालक पिता को दबोचने हडिय़ा पहुंची थी, लेकिन वह फरार हो गए।

वारदात स्थल का निरीक्षण किया
इधर, शुक्रवार को एसपी नवनीत भसीन ने किल्लौद पहुंचकर वारदातस्थल का जायजा लिया। उन्होंने कहा एएसपी महेंद्र तारणेकर गुरुवार रात से ही किल्लौद में मामले की जांच कर रहे है। उन्होंने टीम के साथ कार्रवाई करते हुए शाम ६ बजे हरदा से आरोपित आदिम को दबोच लिया है। आरोपित आदिम से पूछताछ की जा रही है।

ये भी पढ़ें, पटवारी परीक्षा में हंगामा, मांगे मैरिज सर्टिफिकेट

सेराज खान
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned