scriptवायरल वीडियो में बीजेपी सांसद ने उल्टा पकड़ा तिरंगा | Khandwa BJP MP Gyaneshwar Patil holds the tricolor upside down | Patrika News
खंडवा

वायरल वीडियो में बीजेपी सांसद ने उल्टा पकड़ा तिरंगा

राष्ट्रध्वज में केसरिया रंग नीचे

खंडवाAug 09, 2022 / 03:34 pm

deepak deewan

mp_patil.png

राष्ट्रध्वज में केसरिया रंग नीचे

खंडवा. खंडवा से बीजेपी सांसद ज्ञानेश्वर पाटिल एक वीडियो में उल्टा तिरंगा पकड़े नजर आ रहे हैं. उनका यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में वह उल्टा तिरंगा झंडा लिए फ़ोटो शूट भी करवा रहे हैं. इस पूरे वीडियो में वे उल्टा झंडा लेकर ही खड़े दिख रहे हैं. सांसद ज्ञानेश्वर पाटिल का यह वीडियो शहर के घंटाघर का है. सांसद ज्ञानेश्वर पाटिल द्वारा तिरंगे को उल्टा लेकर फोटो खिंचाना महंगा पड़ता भी दिख रहा है. कांग्रेस इसे अब मुद्दा बना रही है.
बताया जा रहा है कि वे नगर निगम की झंडे की दुकान पर पहुंचे थे. उनके साथ प्रदेश की कैबिनेट मंत्री और जिले की प्रभारी मंत्री उषा ठाकुर भी थीं. सांसद और राज्य की केबिनेट मंत्री के साथ अन्य पार्टी कार्यकर्ता भी थे. इस दौरान सांसद ज्ञानेश्वर पाटिल और मंत्री तिरंगा झंडा हाथ में लेकर फ़ोटो खिंचवाने लगे. फोटो सेशन के दौरान सांसद ज्ञानेश्वर पाटिल को इस बात का जरा भी भान नहीं रहा कि उन्होंने झंडा उल्टा पकड़ रखा है. उन्होंने जो झंडा पकड़ा उसमें केसरिया रंग नीचे नजर आ रहा है. वे पूरे समय उल्टा झंडा लेकर ही खड़े रहे. इस तरह से वे राष्ट्रध्वज का सरे बाजार अपमान करते हुए नजर आए. सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल होने के बाद शहर में इस बात को लेकर चर्चा शुरू हो गई.
कांग्रेस के नेता इसे मुद्दा बनाने में जुट गए हैं. सांसद पाटिल पर राष्ट्रीय ध्वज का अपमान का आरोप लगाया जा रहा है वहीं सांसद ज्ञानेश्वर पाटिल अब इस मामले में सफाई दे रहे हैं. सांसद ज्ञानेश्वर पाटिल ने कहा है कि मुझे बिल्कुल नहीं मालूम था कि झंडा सीधा था या उल्टा. इसका मुझे ध्यान नहीं रहा. उन्होंने कहा कि मीडिया में कुछ लोगों ने फोटो वायरल कर दिया होगा लेकिन आगे से इस बात का ध्यान रखूंगा कि झंडा बिल्कुल सही पकड़ूं.

Home / Khandwa / वायरल वीडियो में बीजेपी सांसद ने उल्टा पकड़ा तिरंगा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो