scriptबस ने मां-बेटे को ऐसे रौंदा कि चीख तक नहीं निकल सकी | Khargone Road Accident News | Patrika News
खंडवा

बस ने मां-बेटे को ऐसे रौंदा कि चीख तक नहीं निकल सकी

बस ने मां-बेटे को रौंदा

खंडवाOct 19, 2019 / 11:40 am

deepak deewan

Khargone Road Accident News

Khargone Road Accident News

गोगांवा. खरगोन-सनावद मार्ग पर अहिरखेड़ा चौकी क्षेत्र में ग्राम रोडिया के नजदीक गुरुवार देर शाम एक यात्री बस ने बाइक सवार मां-बेटे को बुरी तरह रौंद दिया। दोनों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है।
अहिरखेड़ा चौकी क्षेत्र में ग्राम रोडिया के पास हुई घटना
गुरुवार शाम को अम्बा निवासी सुरेश पिता गोरेलाल (21) व उसकी मां रँगली बाई पति गोरेलाल (45) ग्राम सूर्वा से अंबा आ रहे थे। इस दौरान रोडिया ग्राम के पास मोड़ में सनावद की ओर से आ रही तेज रफ्तार यात्री बस (एमएच 12सीएच 9162) ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया। टक्कर इतनी जोरदार थी कि मां-बेटे की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद घटना स्थल पर भारी भीड़ जमा हो गई। इसकी वजह से सनावद-खरगोन मार्ग जाम लगा। जैसे ही पुलिस को खबर लगी तो बल मौके पर पहुंचा। भीड़ को हटाया। 100 डायल की मदद से दोनों शवों को गोगावां सरकारी अस्पताल पहुंचाया गया। शुक्रवार सुबह दोनों शवों का पीएम कर परिजन को सौंपा है।
गांव में मातम
घटना की सूचना गांव में पहुंची तो वहां भी मातम छा गया। बड़ी संख्या में ग्रामीण घटना स्थल पर पहुंचे। परिवार को हादसे पर भरोसा ही नहीं हो रहा था। उनके रुदन ने हर किसी को झकझोर दिया। उधर, प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया हादसे के दौरान बस की चपेट में आने से दोनों मां-बेटे की चीख तक नहीं निकली। ग्रामीणों ने बताया सूरवा में किसी रिश्तेदार यहां नुक्ते कार्यक्रम था, वहां से मां-बेटे अपने गांव जा रहे थे।

Home / Khandwa / बस ने मां-बेटे को ऐसे रौंदा कि चीख तक नहीं निकल सकी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो