scriptअरुण यादव और नंद कुमार ने किए नामांकन, देखिए क्या कहा फॉर्म भरने के बाद | Loksabha Election 2019 : khandwa Nominationan Arun Yadav and Nandkumar | Patrika News
खंडवा

अरुण यादव और नंद कुमार ने किए नामांकन, देखिए क्या कहा फॉर्म भरने के बाद

मध्य प्रदेश की हॉट सीट में शामिल खंडवा संसदीय सीट पर अब वह दौर आ गया है जब प्रत्याशियों के बीच घमासान बढ़ेगा। बुधवार को दोनों ही प्रत्याशियों ने नामांकन जमा कराया।

खंडवाApr 24, 2019 / 02:13 pm

राजीव जैन

Loksabha Election 2019 : khandwa Nominationan Arun Yadav and Nandkumar

Loksabha Election 2019 : khandwa Nominationan Arun Yadav and Nandkumar

खंडवा. मध्य प्रदेश की हॉट सीट में शामिल खंडवा संसदीय सीट पर अब वह दौर आ गया है जब प्रत्याशियों के बीच घमासान बढ़ेगा। बुधवार को दोनों ही प्रत्याशियों ने नामांकन जमा कराया। कांग्रेस प्रत्याशी अरुण यादव जहां सुबह धूनी वाले दादाजी मंदिर पहुंचे, पूजन अर्चन किया और धूनी माई में आहुतियां अर्पित कर कांग्रेस कार्यालय गांधी भवन पहुंचे तो वही भाजपा प्रत्याशी नंदकुमार सिंह चौहान भी सराफा स्थित श्री गणेश और इतवारा स्थित महादेवगढ़ मंदिर पहुंचकर पूजन करने के बाद मुहूर्त का नामांकन दाखिल करने के लिए निकले। दोनों ही पार्टियों के दो पूर्व प्रदेश अध्यक्षों के बीच लगातार तीसरी बार खंडवा संसदीय सीट से मुकाबला है। दोनों ही एक-एक बार जीत दर्ज कर चुके हैं, जबकि हैट्रिक के मुकाबले में जो जीतेगा वह बेस्ट ऑफ थ्री के फाइनल में बढ़त हासिल कर लेगा। अरुण यादव ने नारायण पटेल विधायक मांधाता, सचिन बिर्ला विधायक बड़वाह और सुमित्रा कस्डेकर विधायक नेपानगर के साथ खंडवा लोकसभा से कांग्रेस के अधिकृत प्रत्याशी के रूप में अपना नामांकन पत्र दाखिल किया।

भीड़ दिखाकर बल नहीं दिखाना चाहता। मेरा बल जनता का मेरे प्रति स्नेह और अपनापन है। इसलिए आज मैंने फैसला किया कि खंडवा की जनता को अनावश्यक असुविधा का सामना न करना पड़े, साथ ही सादगीपूर्ण रूप से चुनाव आयोग के नियमानुसार 5 व्यक्तियों के साथ जाकर अपना नामांकन पत्र दाखिल कर रहा हूँ ।
– अरुण यादव, कांग्रेस प्रत्याशी
खंडवा का विकास ही हमारा मुख्य विजन हैं। मेरे दो मुहूर्त निकलें हैं। एक आज का है और 29 अप्रैल का है। मेडिकल कॉलेज की सुविधा में विस्तार, इंदौर-इच्छापुर हाइवे की सौगात सहित शिक्षा, स्वास्थ्य और रोजगार में हम नए आयाम स्थापित करेंगे।
– नंदकुमारसिंह चौहान, भाजपा प्रत्याशी, खंडवा

Home / Khandwa / अरुण यादव और नंद कुमार ने किए नामांकन, देखिए क्या कहा फॉर्म भरने के बाद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो