scriptनगर निगम ने बांधी हद, दुकानदारों में हड़कंप | Municipal corporation tighten limits, stir among shopkeepers | Patrika News
खंडवा

नगर निगम ने बांधी हद, दुकानदारों में हड़कंप

-स्टेशन रोड से घंटाघर तक रोड पर डाली चूने की लाइन-कई दुकानों के ओटले आ रहे अतिक्रमण की जद में

खंडवाFeb 18, 2020 / 12:17 pm

मनीष अरोड़ा

नगर निगम ने बांधी हद, दुकानदारों में हड़कंप

-स्टेशन रोड से घंटाघर तक रोड पर डाली चूने की लाइन-कई दुकानों के ओटले आ रहे अतिक्रमण की जद में

खंडवा. अतिक्रमण को लेकर प्रशासन एक बार फिर सख्त रूख अपना रहा है। सोमवार को गांधी भवन के अतिक्रमण हटाने के बाद देर शाम नगर निगम द्वारा स्टेशन रोड से लेकर घंटाघर तक सड़क के दोनों ओर चूने की लाइन डाली। जिसकी हद में कई दुकानों के ओटले आ रहे है। नगर निगम की कार्रवाई के बाद दुकानदारों में हड़कंप मच गया। नगर निगम अमले ने मंगलवार तक सभी को अपनी हद में दुकानें करने की चेतावनी दी गई है।
नगर निगम के अमले ने शाम 7.30 बजे से स्टेशन रोड पर चूने की लाइन डालना शुरू किया। सड़क के दोनों ओर पांच-पांच फीट तक जगह नगर निगम द्वारा चिह्नित की गई है। नगर निगम ने घंटाघर तक चूने की लाइन डाली है। इसमें कई दुकानें अपनी हद से बाहर होने से कार्रवाई की जद में आ रही है। निगमायुक्त हिमांशु सिंह ने बताया कि लोगों को चूने की लाइन के अंदर ही वाहन खड़े करना होंगे। शहर की यातायात व्यवस्था और अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की जा रही है। जो भी दुकानदार अतिक्रमण में आएगा उसका अतिक्रमण तोड़ा जाएगा। उल्लेखनीय है कि सोमवार शाम को भी प्रशासनिक अमले ने स्टेशन रोड पर कई दुकानदारों को अतिक्रमण हटाने की चेतावनी दी है। संभावना जताई जा रही है कि एक बार फिर अतिक्रमण पर प्रशासन का पंजा चलेगा।

Home / Khandwa / नगर निगम ने बांधी हद, दुकानदारों में हड़कंप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो