scriptआग से खेल रहा है ईरान, ओबामा की तरह ‘दयालु’नहीं: डोनाल्ड ट्रंप | Iran is playing with fire, I won't be as kind as Obama says Donald Trump | Patrika News
विदेश

आग से खेल रहा है ईरान, ओबामा की तरह ‘दयालु’नहीं: डोनाल्ड ट्रंप

अमरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने शुक्रवार को कहा कि ईरान आग से खेल रहा है। उन्होंने ईरान को चेतावनी देते हुए कहा कि वह पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा की तरह ‘दयालु’ नहीं हो सकते।

खंडवाFeb 03, 2017 / 10:01 pm

Kamlesh Sharma

Donald Trump

Donald Trump

अमरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने शुक्रवार को कहा कि ईरान आग से खेल रहा है। उन्होंने ईरान को चेतावनी देते हुए कहा कि वह पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा की तरह ‘दयालु’ नहीं हो सकते। ट्रंप की यह प्रतिक्रिया ईरान द्वारा इस सप्ताह मिसाइल परीक्षण के बाद आई है।
ट्रंप ने ट्वीट किया कि ईरान आग से खेल रहा है। वे इस बात की भी सराहना नहीं करते कि ओबामा उनके प्रति कितने दयालु थे। मैं नहीं हूं।

यह टिप्पणी अमेरिकी राष्ट्रपति की ईरान को दी गई धमकी के एक दिन बाद आई है। अमेरिकी राष्ट्रपति ने अपनी मिसाइल परीक्षण की प्रतिक्रिया में कहा था कि ‘सैन्य विकल्प भी विचार से बाहर नहीं है।Ó
ईरान ने मिसाइल परीक्षण की पुष्टि की है और कहा है कि यह उसकी योजना के मुताबिक है। ईरान के रक्षा मंत्री हुसैन देहघन ने बुधवार को तसनीम समाचार एजेंसी ने कहा कि हम विदेशियों को अपने रक्षा मामलों में हस्तक्षेप करने की अनुमति नहीं देंगे।

Home / world / आग से खेल रहा है ईरान, ओबामा की तरह ‘दयालु’नहीं: डोनाल्ड ट्रंप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो