scriptऑफिस के व्हाट्सएप ग्रुप पर अधिकारी ने डाला दिया अश्लील वीडियो, मच गया बवाल | Officer put obscene video on official WhatsApp group, preparing for ac | Patrika News
खंडवा

ऑफिस के व्हाट्सएप ग्रुप पर अधिकारी ने डाला दिया अश्लील वीडियो, मच गया बवाल

सहायक आबकारी अधिकारी ने विभाग के वॉट्सएप ग्रुप पर गंदा वीडियो शेयर किया, अब होगी कार्रवाई

खंडवाMay 26, 2022 / 04:08 pm

Hitendra Sharma

excise_officer_post_porn_video.png

खंडवा. आबकारी विभाग के ऑफियल ग्रुप में अश्लील वीडियो डालने को लेकर पूरे महकमे में हड़कंप मच गया। वीडियो सहायक आबकारी अधिकारी आरपी अहिरवार ने शेयर किया। इस वीडियो को देख कई लोगों ने तुरंत ही ग्रुप से लेफ्ट कर दिया और अधिकारी के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की है। इस मामले में विभाग के अधिकारियों-कर्मचारियों ने जिला कलेक्टर को लिखित में ज्ञापन देकर कार्रवाई की मांग की है।

विभाग के इस ग्रुप में 17 अधिकारी-कर्मचारी जुड़े हुए हैं, जिनमें 4 महिलाएं भी शामिल हैं। अब विभाग के अधिकारी-कर्मचारी अहिरवार के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर कलेक्टर को शिकायत कर चुके हैं। बताया जा रहा है कि अहिरवार ने गंदा वीडियो बुधवार सुबह करीब साढ़े छह बजे शेयर किया था। उस समय ग्रुप में सभी लोग आनंद को जन्मदिन की शउभकामनाएं दे रहे थे। अश्लील वीडियो के ग्रुप में आने के बाद कई लोगों ने ग्रुप लेफ्ट कर दिया।

यह भी पढ़ें

गुजरात से ट्रक में बैठकर मध्य प्रदेश पहुंचा ब्लैक कोबरा, फिर हुआ ये…

सुबह जब सभी अधिकारी कर्मचारी कार्यालय पहुंचे तो सबने एक राय होकर तय किया कि अहिरवार की शिकायत कलेक्टर से की जाए। फिर सभी अधिकारी-कर्मचारियों ने कलेक्टर के नाम ज्ञापन बनाया और जिला कलेक्टर को सौंप दिया। शिकायत में सहायक आबकारी अधिकारी आरपी अहिरवार के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 व आईटी एक्ट के तहत कार्रवाई की मांग की है। इस मामले पर कलेक्टर ने कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

यह भी पढ़ें

The Golden grain: MP शरबती गेहूं के भाव में गिरावट, 3280 पर पहुंचा रेट

अब आबकारी विभाग में इस मामले को लेकर चर्चाओं का दौर जारी है। विभाग के राजपत्रित अधिकारी के द्वारा इस तरह का गैर जिम्मेदार हरकत से कार्यालय की महिला कर्मचारी भी हैरत में हैं। अब सभी अधिकारी-कर्मचारियों का मत है कि इस तरह के मामलों पर तुरंत कार्यवाही होनी चाहिए जिससे आगे कोई इस तरह की हरकत करने की न सोच सके।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8b4mks

Home / Khandwa / ऑफिस के व्हाट्सएप ग्रुप पर अधिकारी ने डाला दिया अश्लील वीडियो, मच गया बवाल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो