scriptमूसेवाला हत्याकांड से जुड़े सेंधवा के तार | Sendhwa's strings attached to the Musewala murder case | Patrika News
खंडवा

मूसेवाला हत्याकांड से जुड़े सेंधवा के तार

पुणे पुलिस ने पकड़े बदमाश का कबूलनामा, सेंधवा से लेकर गया 13 पिस्टल

खंडवाJun 20, 2022 / 04:37 pm

अजय पालीवाल

Sendhwa's strings attached to the Musewala murder case

Sendhwa’s strings attached to the Musewala murder case

सेंधवा. पंजाब के सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के तार सेंधवा से जुड़े हैं। सिद्ध मूसेवाला की हत्या पकड़े गए संतोष जाधव ने पुलिस को बताया कि उसने गैंग के सरगना के कहने पर उसने 13 पिस्टल सेंधवा से मंगवाई थी। इसके लिए उसने अपने साथी जयेश बहीराम को सेंधवा भेजा था। पुणे में गिरफ्तार हुए संतोष जाधव के दावों की पुलिस जांच कर रही है।
पुणे एसपी अभिनव देशमुख ने बताया कि संतोष जाधव नाम के व्यक्ति को पकड़ा गया है। उसका कनेक्शन लॉरेंस विश्नोई गैंग से है। उसने पूछताछ में बताया कि मूसेवाला हत्याकांड के कुछ दिन पहले उसका साथी जयेश बहीराम सेंधवा से 13 देशी पिस्टल लेकर गया था। संतोष जाधव के साथी जयेश बहीराम के हथियार लेने सेंधवा आने की जानकारी पुलिस पुणे पुलिस को है। पुणे पुलिस इस बात की भी तफ्तीश कर रही है कि हत्याकांड में सेंधवा से हथियारों का उपयोग हुआ या नहीं। पंजाब पुलिस की जांच में भी इन संतोष जाधव और सौरभ के नाम सामने आए थे। सेंधवा पिछले कुछ वर्षों में अवैध हथियारों के सप्लाय में बदनाम है। पूर्व में सेंधवा से महाराष्ट्र गुजरात, हरियाणा , पंजाब दिल्ली, यूपी के राज्यों में अवैध तस्करी के मामले उजागर हो चुके हैं।
अभी तक पंजाब के मूसेवाला हत्याकांड और महाराष्ट्र के पुणे पुलिस द्वारा पकड़े गए बदमाशों द्वारा सेंधवा से हथियारों के सप्लाई के संबंध में किसी भी राज्य की पुलिस ने संपर्क नहीं किया है। यदि पुलिस अधिकारी हमसे संपर्क करेंगे तो इस मामले में पूरा सहयोग किया जाएगा।
दीपक कुमार शुक्ला, एसपी बड़वानी
पुणे पुलिस ने गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई गैंग से संपर्क रखने वाले हैं बदमाश सौरभ उर्फ सिद्धेश कामले संतोष जाधव गिरफ्तार किया था। पूरे मामले में इस बात की जानकारी मिली है कि 3 जून को संतोष जाधव से जुड़े बदमाश जयेश बहिराम मध्य प्रदेश के सेंधवा के गांव से हथियार लेकर गया था।
अभिनव देशमुख एसपी पुणे महाराष्ट्र

Home / Khandwa / मूसेवाला हत्याकांड से जुड़े सेंधवा के तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो