scriptजिस कुएं में नाबालिग बालिका को फेंका था, उसी कुएं में मिला आरोपी का शव | The body of the accused found in the well in which the minor was throw | Patrika News
खंडवा

जिस कुएं में नाबालिग बालिका को फेंका था, उसी कुएं में मिला आरोपी का शव

-आरोपी को फरार मान ढूंढ रही थी पुलिस, 44 घंटे बाद मिला मृत-सनसनीखेज मामले में आया नया मोड़, दुर्घटना या आत्महत्या -मौके पर पहुंचे अधिकारी, पुलिस ने किया मर्ग कायम, शुरू की जांच

खंडवाOct 21, 2020 / 11:33 pm

मनीष अरोड़ा

जिस कुएं में नाबालिग बालिका को फेंका था, उसी कुएं में मिला आरोपी का शव

-आरोपी को फरार मान ढूंढ रही थी पुलिस, 44 घंटे बाद मिला मृत-सनसनीखेज मामले में आया नया मोड़, दुर्घटना या आत्महत्या -मौके पर पहुंचे अधिकारी, पुलिस ने किया मर्ग कायम, शुरू की जांच

खंडवा.
नाबालिग बालिका को कुएं में फेंकने वाले जिस आरोपी को पुलिस फरार मानकर ढूंढ रही थी, उस आरोपी का शव बुधवार को कुएं में तैरता मिला है। आरोपी पर जिस कुएं में नाबालिग को धक्का देने का आरोप लगाया गया था, उसी कुएं में उसका शव मिलने से मामला अब सनसनीखेज और संदिग्ध हो गया है। शव मिलने के बाद पुलिस अधिकारियों सहित फारेंसिक दल भी मौके पर पहुंचा। फिलहाल बोरगांव चौकी पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर जांच शुरू की है। मृतक की मौत दुर्घटना है या फिर आत्महत्या ये पुलिस जांच के बाद ही खुलासा होगा।
पंधाना थाने की बोरगांव चौकी अंतर्गत ग्राम टाकलीकला में सोमवार को एक नाबालिग बालिका ने गांव के ही युवक मनोज पिता राजू परवते (20) पर एक तरफा प्यार के चलते कुएं में धक्का देकर जान से मारने का आरोप लगाया था। 13 वर्षीय बालिका के साथ मौजूद 10 वर्षीय भाई की तत्परता से बालिका को लोगों ने कुएं से निकाला था। सनसनीखेज और गंभीर अपराध का मामला होने से मंगलवार को एसपी विवेक सिंह, एएसपी सीमा अलावा भी मौके पर पहुंचे थे और मामले की जानकारी ली थी। एसपी के निर्देश पर बोरगांव चौकी पुलिस ने आरोपी मनोज के खिलाफ केस दर्ज कर उसकी तलाश आरंभ की थी।
44 घंटे बाद मिला शव उसी कुएं में
नाबालिग बालिका ने जिस कुएं में आरोपी मनोज द्वारा अपने आप को फेंकना बताया था, बुधवार दोपहर को उसी कुएं में घटना के 44 घंटे बाद मनोज का शव तैरता मिला। युवक का शव मिलने से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। शव मिलने की सूचना पर तत्काल एसडीओपी केपी डेविड, पंधाना थाना प्रभारी राधेश्याम मालवीय, बोरगांव चौकी प्रभारी जगदीश सिंग सिंद्या सहित बल व एफएसएल अधिकारी विकास मुजाल्दा मौके पर पहुंचे। पुलिस अधिकारीयों ने मौके पर पहुंचकर शव को बाहर निकाला व पीएम के लिए पंधाना सामुदायिक केंद्र भेजा। गुरुवार को शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा।
शव मिलने से मामला हुआ संदिग्ध
घटना वाले दिन 13 वर्षीय बालिका अपने 10 वर्षीय भाई के साथ चाट खाकर लौट रही थी। इस दौरान एक तरफा प्यार के चलते मनोज उसका हाथ पकड़कर कुएं तक ले गया था। जब बालिका ने उसका विरोध किया तो मनोज ने उसे गुस्से में आकर कुएं में फेंक दिया था। अब उसी कुएं में मनोज का शव मिलने से मामला संदिग्ध हो गया है। ग्रामीणों द्वारा कयास लगाए जा रहे है कि मनोज ने डरकर उसी कुएं में कूदकर आत्महत्या कर ली। वहीं, ये भी संभावना जताई जा रही है कि घटना के दौरान उसका पैर फिसलने से वो भी कुएं में गिरा होगा। फिलहाल ये सारे कयास है, पुलिस जांच के बाद ही असलियत सामने आएगी।
पीएम रिपोर्ट के बाद होगा खुलासा
बालिका को कुएं में फेंकने के मामले में फरार आरोपी मनोज का शव कुएं में मिला है। शव का पोस्टमार्टम गुरुवार को होगा। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण पता चल पाएगा। फिलहाल मामला जांच में है, जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।
जगदीश सिंग सिंद्या, बोरगांव चौकी प्रभारी

Home / Khandwa / जिस कुएं में नाबालिग बालिका को फेंका था, उसी कुएं में मिला आरोपी का शव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो